spot_img

jamshedpur-sikh-samaj- मेरी नहीं, संगत और जुझारू टीम की है जीत, पदभार की औपचारिकताएं पूरी करने के बाद जल्द करेंगे कमेटी का गठन- निशान सिंह

राशिफल

जमशेदपुर: साकची गुरुद्वारा के नवनियुक्त प्रधान निशान सिंह ने संगत और टीम की जीत श्रेय दिया है. वर्ष 2022 से 2025 तक के लिए साकची की संगत द्वारा चुने गए प्रधान निशान सिंह ने जीत के अगले दिन सोमवार को बयान जारी करते हुए कहा कि बिना समय गवाये गुरुद्वारा विकास के काम में लग जायेंगे, क्योंकि अपने घोषणा पत्र में किये गए वायदों को अतिशीघ्र लागू करना है. सोमवार को निशान सिंह के स्वागत का दौर चलता रहा. इसी क्रम में उन्हें साकची गुरुद्वारा बस्ती और काशीडीह की संगत ने गुलदस्ता और सरोपा देकर स्वागत और सम्मानित किया. उन्होंने कहा की पदभार की औपचारिकतायें पूरी करने के बाद जल्द ही अपनी कमेटी का गठन कर सदस्यों की घोषणा करेंगे.(नीचे भी पढे)

निशान सिंह ने साकची की संगत का तह-ए-दिल से धन्यवाद ज्ञापन करते हुए उनकी जीत से जुड़े हर एक शख्स, वोटरों को उनके विश्वास के लिए धन्यवाद दिया. उन्होंने कहा कि संगत की इस जीत में उनकी टीम के प्रत्येक सदस्य का योगदान मायने रखता है परन्तु कुछ सदस्यों के विशेष समर्पण के वे कायल हैं. निशान सिंह ने कहा परमजीत सिंह काले, शमशेर सिंह सोनी, सतबीर सिंह गोलडू, रॉकी सिंह, जोगिंदर सिंह जोगी, राजू मारवाह, हरमिंदर सिंह मिंदी, महेंद्र सिंह, मनमोहन सिंह, हरदयाल सिंह, शर्दूल सिंह, सतनाम सिंह सिद्धू , सुखविंदर सिंह निक्कू, बलजीत संसोआ, बलबीर सिंह, सुरजीत सिंह छिते, सुखदेव सिंह, अमरपाल सिंह और अन्य सदस्यों का वे विशेष रूप से धन्यवाद करते हैं जिनकी कड़ी मेहनत की बदौलत संगत ने आखिरकार परिवर्तन कर दिखाया है.

WhatsApp Image 2022-04-29 at 12.21.12 PM
WhatsApp-Image-2022-03-29-at-6.49.43-PM-1
Shiv Yog Physiotherapy And Yoga Classes
spot_img

Must Read

Related Articles

Don`t copy text!