spot_img

jamshedpur-suicide-अलबेला गार्डन में मंगेतर द्वारा शादी से इंकार किए जाने के बाद युवती ने फांसी लगाकर दे दी जान, छानबीन में जुटी पुलिस

राशिफल


जमशेदपुर:मानगो से सटे कपाली के अलबेला गार्डन में मंगेतर राशिद द्वारा शादी से इनकार किए जाने पर 26 वर्षीय युवती शबनम परवीन ने शनिवार को फांसी लगाकर जान दे दी है. शबनम परवीन का तीन साल पहले फेसबुक के जरिए मानगो के जवाहर नगर रोड नंबर 13 के रहने वाले राशिद से संपर्क हुआ था. तब से दोनों फोन पर बात करते थे. राशिद सऊदी अरब में रहता था. शबनम परवीन की बड़ी बहन नसीरा परवीन ने बताया कि 10 मई को राशिद से बात हुई. तो राशिद ने कहा कि वह इंडिया आ रहा है. इसके बाद वह शबनम से शादी कर लेगा. 11 मई को राशिद जमशेदपुर आ गया. इसके बाद फोन से बात हुई तो उसने कहा कि 12 को वह निकाह करेगा.(नीचे भी पढ़े)

लेकिन इसी बीच शबनम परवीन को पता चला कि राशिद किसी अन्य युवती से निकाह कर रहा है. इस पर शनिवार को शबनम परवीन अपनी बड़ी बहन नसीरा परवीन और नसीरा परवीन के बेटे के साथ पहले उस युवती के घर गई. युवती ने बताया कि राशिद उससे शादी कर रहा है. राशिद से 3 साल से संबंध है. वह 3 साल से राशिद से बात कर रही है और अब उसकी शादी राशिद से हो रही है. उसने बताया कि सोमवार को उस की बारात आएगी. इसके बाद शबनम परवीन अपने परिजनों के साथ राशिद के घर गई. तो वहां राशिद शादी करने से मुकर गया और बोला कि उसका शबनम से कोई संबंध नहीं है. यही नहीं, यहां राशिद के परिजनों ने शबनम परवीन और उसके साथ आए लोगों को बेइज्जत करके भगा दिया. नसीरा परवीन के बेटे के साथ राशिद ने मारपीट भी की. नसीरा परवीन ने बताया कि शबनम परवीन यह बेइज्जती बर्दाश्त नहीं कर सकी और उसने घर आकर कमरे में दुपट्टे से फांसी लगा ली. नसीरा परवीन ने बताया कि उसके बेटे ने बताया कि आंटी दरवाजा नहीं खोल रही है..(नीचे भी पढ़े)

इस पर उसने खिड़की की तरफ से देखा तो शबनम परवीन फांसी के फंदे पर लटकी हुई थी. शोरगुल सुनकर पड़ोसी आए और दरवाजा तोड़कर शबनम परवीन को निकाला गया. परिजन उसे इलाज के लिए ब्रह्मानंद अस्पताल ले गए. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. घटना की जानकारी पुलिस को दे दी गई है. परिजन शव को वापस घर ले कर आए हैं.(नीचे भी पढ़े)

पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है. बताते हैं कि शबनम परवीन अलबेला गार्डन में अपने भतीजे के साथ रहती थी. घर के नजदीक ही उसने अपनी सिलाई की दुकान खोल रखी थी. शबनम परवीन की शादी कई साल पहले ओल्ड पुरुलिया रोड पर हुई थी. परिजनों का कहना है कि उसका शौहर मानसिक रूप से ठीक नहीं था. इसलिए शबनम परवीन ने यह शादी तोड़ते हुए अपने शौहर से खुला ले लिया था. इसके बाद 3 साल पहले वह राशिद के संपर्क में आई थी.

WhatsApp Image 2022-04-29 at 12.21.12 PM
WhatsApp-Image-2022-03-29-at-6.49.43-PM-1
Shiv Yog Physiotherapy And Yoga Classes
spot_img

Must Read

Related Articles

Don`t copy text!