jamshedpur-talent-यूट्यूब पर रिलीज़ हुई जमशेदपुर के कुशाग्र गौतम की गीत ‘आख़िरी चाहत’, जिओ सावन, गूगल प्ले, आई-ट्यून्स, स्पॉटीफाई और इंस्टाग्राम म्यूज़िक पर भी रिलीज़ हो चुकी है ऑडियो गीत-video

Advertisement
Advertisement

जमशेदपुर : जमशेदपुर के गोविंदपुर निवासी युवा पार्श्व गायक कुशाग्र गौतम की लव स्टोरी गीत ‘आख़िरी चाहत’ शुक्रवार को यूट्यूब पर रिलीज़ की गई. पूर्व विधायक कुणाल षाड़ंगी और भाजपा के युवा नेता दिनेश कुमार ने संयुक्त रूप से यूट्यूब चैनल पर इस गाने को रिलीज़ किया. यह लव सांग है जिसे जमशेदपुर में ही स्थानीय कलाकारों द्वारा फिल्माया गया है. गायक कुशाग्र गौतम ने गीत को स्वर देने के अलावे इसमें अभिनय के साथ साथ संगीत की रचना भी की है. म्यूजिक कंपोजर के रूप में उन्हें आकाश देव का साथ मिला है. निक पिक्स प्रोडक्शन की प्रस्तुति इन गीत का निर्देशन जोगेश गोराई ने किया है जो राहुल कर्माकर की कहानी पर फिल्माई गई है. वीडियो गीत में सहयोगी अभिनेत्रियों के रूप में जमशेदपुर की ही युवा मॉडल पूजा शर्मा और रश्मीत कौर ने अभिनय किया है. शुक्रवार को जमशेदपुर के साकची स्थित एक कार्यालय में “आख़िरी चाहत” के वीडियो सांग का विनोचन संपन्न हुआ.

Advertisement
Advertisement

बतौर मुख्य अतिथि पूर्व विधायक कुणाल षाड़ंगी और दिनेश कुमार ने उदीयमान कलाकारों का उत्साहवर्धन किया और उज्ज्वल भविष्य की शुभकामनाएं दिये. निक पिक्स प्रोडक्शन की प्रस्तुति यह लव सांग ऑडियो फॉर्मेट में पहले ही रिलीज़ हो चुकी है. जिओ सावन, अमेज़न म्यूज़िक, गूगल प्ले, आई-ट्यून्स, स्पॉटीफाई और इंस्टाग्राम म्यूज़िक पर जैसे म्यूज़िक प्लैटफॉर्म पर भी यह गाना उपलब्ध है जिसे काफ़ी लोग पसंद कर रहे हैं. रिलीज़ के महज़ चार दिनों में ही इस गीत को श्रोताओं का जबरदस्त प्यार रिस्पॉन्स मिल रहा है. पार्श्व गायक कुशाग्र गौतम अभिनय के क्षेत्र में भी उभरते कलाकार हैं. मुंबई के अनुपम खेर एक्टर प्रीपेयर्स इंस्टिट्यूट से उन्होंने अभिनय सीखा है. बीते एक वर्ष में उन्होंने ज़ूम कार, ब्रैंड फैक्ट्री, रेमंड्स, पेडिग्री और फार्मेसी कंपनी के लिए भी कॉरपोरेट शूट किया है. यूट्यूब चैनल पर वीडियो रिलीज़ के मौके पर उदीयमान पार्श्व गायक सह अभिनेता कुशाग्र गौतम ने बताया कि ‘आख़िरी चाहत’ लव स्टोरी गीत है जिसे लॉकडाउन अवधि में ही जमशेदपुर में स्थानीय कलाकारों के संग फिल्माया गया है. गीत के दृश्यों की शूटिंग आरोग्य लेक रिसॉर्ट, चांडिल डैम में संपन्न हुई है. कुशाग्र ने बताया कि जमशेदपुर में संगीत और अभिनय कैशल में दक्ष कलाकार हैं. उचित मंच न मिलने पर वे उचित अवसरों से वंचित रह जाते हैं. उन्होंने बताया कि फ़िलहाल वे भी स्ट्रगलिंग आर्टिस्ट हैं और अपनी तरह अभिनय में रुचि रखने वाले युवाओं को प्रोत्साहित कर रहे हैं. कुशाग्र गौतम ने कहा कि उनका सपना है कि जल्द उन्हें बॉलीवुड में प्रवेश मिले. इसके लिए वे शिद्दत से प्रयास कर रहे हैं. उन्होंने इस वीडियो गीत में प्रत्यक्ष और परोक्ष रूप से योगदान देने वाले कलाकारों और सह-कर्मियों के प्रति आभार जताया. उदघाटन के मौके पर विशेष रूप से मुख्य अतिथि पूर्व विधायक कुणाल षाड़ंगी, भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष दिनेश कुमार, गायक सह अभिनेता कुशाग्र गौतम, भाजपा युवा नेता अंकित आनंद, प्रोडक्शन टीम से जुड़े योगेश गोराई, रोहित सिंह, हिमांशु सिंह, भरत सिंह, आकाश देव, गौरव कुमार अमर सहित अन्य मौजूद थे.

Advertisement
Advertisement
Advertisement

Advertisement
Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement

Advertisement