jamshedpur-tempo-drivers-protest-सीएजी गैस नहीं मिलने पर एनएच 33 के पेट्रोल पंप में टेंपो चालकों ने काटा बवाल,  डीटीओ के कार्यालय पर होगा प्रदर्शन

राशिफल

जमशेदपुर : सीएनजी गैस से चलने वाले टेंपो के चालक सीएनजी गैस नहीं मिलने पर एनएच 33 के पेट्रोल पंप में जमकर काटा बवाल. भाजपा नेता विकास सिंह को बुलाकर बताई अपनी समस्या. सीएनजी गैस सही समय में नहीं मिलने के कारण सीएनजी गैस से चलने वाले टेंपो के मालिक और चालक बुरी तरह परेशान हो गए हैं. उनकी स्थिति ना घर की ना घाट की ऐसी उत्पन्न हो गयी है. सीएनजी गैस चलित टेंपो के मालिकों और चालको ने भाजपा नेता विकास सिंह को पेट्रोल पंप में बुलाकर बताया की रात्रि 2:00 बजे से पेट्रोल पंप में सीएनजी के लिए कतार में खड़े हैं. सभी ने सरकार का आदेश मान कर डीजल, पेट्रोल की गाड़ियां बिक्री कर बैंक से कर्ज लेकर सीएनजी की गाड़ी खरीदा है.  सीएनजी समय पर नहीं मिलने के कारण सामने भुखमरी की समस्या हो गयी है. समय पर सीएनजी गैस नहीं मिलने के कारण फाइनेंस गाड़ी जमा करने की धमकी देते हैं. सीएनजी गैस समय पर नहीं मिलने के कारण विद्यालय में विद्यार्थियों को ले जाने वाले ऑर्डर छूट गए हैं. (नीचे भी पढ़ें)

10 से 12 घंटे पंप में सीएनजी गैस के इंतजार में खड़े रहते हैं फिर भी गैस नहीं मिलता गैस नहीं मिलने के कारण यह गाड़ियां नहीं चला पा रहे हैं जिससे इनके घर में भुखमरी की समस्या हो गयी है. इसके साथ ही बैंक वाले बार-बार किस्त जमा करने का तगादा कर रहे हैं. इन लोगों का कहना है डीटीओ ने मुहिम चलाकर सभी को सीएनजी गैस से चलने वाली टेंपो को खरीदने के लिए दबाव बनाया था. मौके पर पहुंचे भाजपा नेता विकास सिंह ने टेंपो चालकों को बताया कि आपकी परेशानी से एवं परिवहन सचिव को अवगत कराया जाएगा. इसके बाद भी अगर आसानी से सीएनजी नहीं मिला तो सारे टेम्पो को ले जाकर डीटीओ साहब के कार्यालय के पास खड़ा कर हुड़का जाम कर दिया जाएगा. मौके प्रमुख रूप से विकास सिंह, गोपाल यादव, राजेश प्रसाद, सुरेश सिंह, प्रमोद साहू, राजू पोईयरा, मनोज प्रसाद, मो हुसैन, सलावत महतो, मोहम्मद अरशद, आशीष, प्रदीप स्वाइन, राजेश साहू, अरुण दास साहू, मो शहीद, रामू कुशवाह, बिनोद शुक्ला, जसविंदर सिंह सहित सैकड़ों टेंपो चालक उपस्थित थे.

Must Read

Related Articles