Jamshedpur : शास्त्रीनगर में मंदिर के पीछे से गेट खोलने का विशेष समुदाय ने किया विरोध, थाने में समझौता बैठक के दौरान पुलिस से की धक्का मुक्की, थाना प्रभारी को घेरा, थाना का गेट बंद कर की गई बैठक, देखें-Video

राशिफल

जमशेदपुर : जमशेदपुर के कदमा थाना अंतर्गत शास्त्रीनगर ब्लॉक नंबर 3 स्थित पीपलधारी शिव हनुमान मंदिर के पीछे से टीना के गेट को हटाकर स्थाई गेट बनाने को लेकर स्थानीय विशेष समुदाय ने विरोध कर दिया. इसको लेकर थाना में बैठक बुलाई गई. बैठक में डीएसपी हेडक्वार्टर 2 कमल किशोर, डीसीएलआर रविंदर गगराई और थाना प्रभारी मनोज ठाकुर के अलावा दोनो पक्ष से पांच पांच लोग मौजूद थे. बैठक के बीच ही विशेष समुदाय ने  थाना प्रभारी मनोज ठाकुर को घेर लिया और उन्हें साथ धक्का मुक्की भी की. (नीचे भी पढ़ें)

विशेष समुदाय के लोगों ने बैठक में लिए निर्णय को मानने से इंकार कर दिया और थाना परिसर में ही जमकर हंगामा करने लगे. उनका कहना था कि वे लोग बैठक में लिए गए निर्णय को नहीं मानेंगे. थाना प्रभारी ने उन्हे समझने का काफी प्रयास किया पर वे मानने को तैयार नही थे. मामला बिगड़ता देख पुलिस ने हल्का बल प्रयोग किया और भिड़ को तितर बितर करते हुए सभी को थाना के गेट से बाहर कर दिया. थाना के गेट को बंद कर फिर से बैठक शुरू की गई. तीन घंटे चले इस बैठक में  बैठक में दोनो पक्षों की ओर से  यह निर्णय लिया गया कि पीछे के गेट को साल में दुर्गा पूजा और काली पूजा में ही खोला जायेगा, इसके अलावा  मंदिर में निर्माण कार्य के दौरान गेट खोला जायेगा.

Must Read

Related Articles