jamshedpur-traffic-policing-meeting : जमशेदपुर में बेहतर ट्रैफिक पुलिसिंग की कवायद, ट्रैफिक डीएसपी ने थानेदारों व कर्मियों के साथ की बैठक, ट्रैफिक व्यवस्था में सुधार के लिए दिये जरूरी दिशा निर्देश-Video

राशिफल

जमशेदपुर : जमशेदपुर के ट्रैफिक डीएसपी कमल किशोर ने शहर में ट्रैफिक पुलिसिंग को और बेहतर बनाने के उद्देश्य से रविवार को बिष्टुपुर थाना सभागार में ट्रैफिक थाना प्रभारियों ट्रैफिक पुलिस कर्मियों के साथ बैठक की. बैठक में उन्होंने अपने अधीनस्थ पुलिस अधिकारियों को इस संबंध में आवश्यक दिशा-निर्देश दिये. (नीचे भी पढ़ें)

जमशेदपुर के ट्रैफिक डीएसपी द्वारा आहूत बैठक में शहर के पांचों ट्रैफिक थानों के प्रभारी एवं तमाम ट्रैफ़िक पुलिस कर्मियों ने शिरकत की. प्रभारी ट्रैफिक डीएसपी कमल किशोर ने कहा कि ट्रैफिक पुलिस विभाग मे नये बैच की बहाली हुई है. ऐसे में विभाग में आये नये पुलिस कर्मियों को ट्रैफिक नियमों एवं उनके कारगर अनुपालन के संबंध में आवश्यक निर्देश दिये गए. (नीचे भी पढ़ें और वीडियो देखें)

कमल किशोर ने बताया कि इसके अलावा ट्रैफिक पुलिस कर्मियों को फाइन वसूलने के लिए ज्यादातर डिजिटल करेंसी के जरिये ही वसूलू करने की हिदायत भी दी गयी. इसके अतिरिक्त सभी ट्रैफिक थाना प्रभारियों को हर हफ्ते अपने थाना के अधिकारियों व कर्मियों के साथ एक बैठक कर ट्रैफिक पुलिसिंग को और बेहतर बनाने को भी कहा गया.

Must Read

Related Articles