jamshedpur-unique-monkey-जमशेदपुर के एक अजीबोगरीब बंदर से मिलिये, जिसको पसंद है साकची का दोसा, हर दिन आता है यह बंदर, दोसा अगर दुकानदार दे दिया तो ठीक नहीं तो छीनकर खा लेता है दोसा, देखिये इस बंदर की कारस्तानी

Advertisement
Advertisement

जमशेदपुर : वैसे तो जानवरों की कई कहानियां आपने सुनी होगी, लेकिन जमशेदपुर में एक ऐसा बंदर भी है, जिसको साकची का स्पेशल दोसा काफी पसंद है. वह इतना नटखट है और उसको दोसा इतना पसंद है कि जैसे ही वह आता है तो दुकानदार या तो उसको दोसा दे देते है और अगर किसी कारणों से दोसा नहीं दिया तो फिर ग्राहक से दोसा छीनकर खा लेता है. जमशेदपुर के साकची जुबिली पार्क के पास अचानक एक बंदर को लोगों ने दोसा खा रहे एक बच्चे से दोसा छीनकर खाते हुए देखा तो सब चकरा गये.

Advertisement
Advertisement

दोसा छीनने के बाद वह आराम से किसी इंसान की तरह ही ऑटो में बैठकर आराम से खाने लगा. यह नजारा देख लोगों की काफी भीड़ इस बंदर को देखने लगी. इस बंदर महाराज को ये आराम से डोसा का लुप्त उठा रहे है और फ़ोटो भी खिंचा रहे है. दरअसल जुबिली पार्क के पास स्ट्रीट फूड की दुकान लगती है. कोरोना काल की वजह से दुकानदार खाने की चीजों को पैक कर ग्राहक को दे देते है और ग्राहक अपनी-अपनी गाड़ियों में बैठकर व्यंजन का लुप्त उठाते है.

Advertisement

एक बच्चा ऑटो में बैठ कर दोसा खा रहा था कि अचानक एक बंदर वहां पहुंचा और बच्चे की हाथ से दोसा छीन लिया और खुद दोसे का लुप्त उठाने लगा. इस दृश्य को देख काफी लोग एकत्रित हो गए जिसके बाद लोगों ने बंदर की फ़ोटो भी खिंचनी शुरू कर दी और बंदर महाराज पोज देते हुए फ़ोटो सूट भी करवाने लगे. ऑटो में बैठा बच्चा रोने लगा जिसके बाद उसके परिजनों ने उसे बाहर निकाला.

Advertisement

बंदर आराम से बैठकर दोसे का लुप्त उठा वहाँ से चलता बना. दुकानदारों का कहना है कि बंदर लगातार वहां आता है और दोसा खाकर आराम से चला जाता है. वैसे यह बंदर साकची क्षेत्र में जरूर चर्चा का विषय बन चुका है.

Advertisement

Advertisement
Advertisement

Leave a Reply