Jamshedpur : देर रात देवदूत बन निकले वॉयस ऑफ ह्यूमैनिटी के कार्यकर्ता, खुले आसमान के नीचे सो रहे लोगों को ओढ़ाये गये कंबल

राशिफल

जमशेदपुर : जमशेदपुर की सामाजिक संस्था वॉयस ऑफ ह्यूमैनिटी के युवा कार्यकर्ताओं ने सोमवार देर रात शहर के विभिन्न भागों में सड़क किनारे खुले आसमान के नीचे सोनेवाले सैकड़ों लोगों को कंबल ओढ़ा कर उन्हें ठंड से बचाने का उपाय किया. शहर के ऐसे असमर्थ बूढ़े-बुजुर्गों एवं अन्य लोगों को भारी ठंड से बचाने के उद्देश्य से वॉयस ऑफ ह्यूमैनिटी के सदस्यों ने शहर के विभिन्न भागों में कंबल वितरण अभियान चलाया. (नीचे भी पढ़ें)

इस दौरान संस्था के सदस्यों ने स्टेशन, बिष्टुपुर, साकची, एग्रिको, गोलमुरी, बर्मामाइंस, बागबेड़ा, कदमा, सोनारी गोविंदपुर, टेल्को आदि शहर के विभिन्न भागों में रात दो बजे के करीब घूम-घूम कर सड़क किनारे खुले में सो रहे ऐसे जरूरतमंद लोगों को कंबल ओढ़ाया. वॉयस ऑफ ह्यूमैनिटी के संस्थापक हरि सिंह राजपूत ने बताया कि संस्था विगत 7 वर्षों से यह अभियान चला रही है ताकि ऐसे जरूरतमंद लोगों को ठंड के प्रकोप से बचाया जा सके. इस अभियान में हरि सिंह राजपूत के साथ संस्था के शंभु चौधरी, मोहन, अजय, चंदन, गगनदीप, अभिषेक, संदीप, सुखविंदर, ऋषभ, रौनक, मोहित, रोहित, विकास, अरुण, राजा, उपेंद्र, श्रवण रेड्डी व अन्य कार्यकर्ता भी उपस्थित रहे.

Must Read

Related Articles