spot_img

jamshedpur-water-problem-in-bagbera-आदित्यपुर में फिल्टर प्लांट का मोटर जल जाने के कारण बागबेड़ा कॉलोनी के 1140 घरों में जलापूर्ति ठप

राशिफल


जमशेदपुरः
आदित्यपुर के फिल्टर प्लांट का मोटर जल जाने के कारण बागबेड़ा हाउसिंग कॉलोनी के 1140 घरों में जलापूर्ति बंद हो गया है. जिसके कारण लोगों को परेशानियों को सामना करना पड़ रहा है. इस संबंध में कांग्रेसी नेता अजय ओझा व विनय सिंह का कहना है कि कॉलोनी में जलापूर्ति योजना के लिए जिला प्रशासन व पेयजल एवं स्वच्छता विभाग से कई बार स्थानीय लोगों ने स्वच्छ पेयजल की मांग को लेकर कई बार मांग पत्र सौंपा, आंदोलन भी किया. लेकिन बराबर पंचायत के मुखिया के द्वारा इस योजना को खुद चलाने का कारण दो महीने में पांच बार मोटर खराब होने से परेशानियों को सामना करना पड़ रहा है. (नीचे भी पढ़े)

कभी मोटर बनाने के नाम पर तो कभी स्टार्टर बनाने के नाम पर उगाही की जाती है. महीने में पांच दिन पानी की आपूर्ति होने के बाद फिल्टर प्लांट का मोटर जल जाने के कारण पानी की सप्लाई बंद हो गयी. विनय सिंह ने कहा कि मुखिया द्वारा स्थानीय लोगों को पानी के लिए परेशान किया जाता है. मुखिया द्वारा विभाग को जलापूर्ति योजना सुपुर्द नहीं कर रहे है. (नीचे भी पढ़े)

मुखिया एसटी होने का पुरा फायदा उठा रहे है. जिला प्रशासन अविलंब बागबेड़ा में स्वच्छ पेयजल उपलब्ध कराए व मुखिया से योजना को छीन कर नगरपालिका या जुस्को से जोड़कर स्थानीय लोगों को पेयजल उपलब्ध कराए.विनय सिंह ने कहा विभाग से मांगे गए सूचना के अधिकार के तहत किसी भी प्रकार की सूचनाएं सही रूप से नहीं दी जा रही है और विभाग कहती है कि पंचायत के मुखिया को पत्र लिखा गया है मुखिया द्वारा जवाब देते हैं आपको सूचना उपलब्ध करा दी जाएगी. राजेंद्र कुमार, राजेश पांडे, अमित श्रीवास्तव, सुमन झा, अमित कुमार, विजय दास, ईश्वर टुडू ने कहा बागबेड़ा कॉलोनी जलापूर्ति योजना स्वच्छ पानी और मोटर जलने के नाम पर जो बंदरबांट किया जा रहा है.

WhatsApp Image 2022-04-29 at 12.21.12 PM
WhatsApp-Image-2022-03-29-at-6.49.43-PM-1
Shiv Yog Physiotherapy And Yoga Classes
[adsforwp id="129451"]

Must Read

Related Articles

Don`t copy text!