spot_img

jamshedpur-water-problem-डिमना बस्ती में पानी की पाइप क्षतिग्रस्त, पंद्रह दिनों से पानी के लिए तरस रहे लोग, भाजपा नेता ने कहा-24 घंटे में जलापूर्ति शुरू नहीं हुई तो मानगो में गेल इंडिया का काम रोक दिया जाएगा

राशिफल

जमशेदपुरः डिमना बस्ती डीबीसी रोड में गेल इंडिया ने पानी का पाइप क्षतिग्रस्त कर दिया है. पाइप के क्षतिग्रस्त होने से लगभग पंद्रह दिनो से इलाके में जलापूर्ति ठप है. स्थानीय लोगों ने भाजपा नेता विकास सिंह को बुलाकर बताई अपनी समस्या बताया. मौके पर पहुंचे भाजपा नेता विकास सिंह को स्थानीय लोगों ने बताया कि हमारे इलाके में गेल इंडिया के द्वारा गैस का पाइप बिछाने का कार्य किया जा रहा था जिससे संवेदक के द्वारा काम के दौरान पंद्रह दिन पूर्व जलापूर्ति की पाइप क्षतिग्रस्त हो गई थी. संवेदक के कर्मचारी हर दूसरे दिन आकर भरोसा दिलाते थे कि आपका पाइप ठीक करवा दिया जाएगा, लेकिन पंद्रह दिन बीत जाने के बाद पाइप का मरम्मत नहीं किया गया है. स्थानीय लोग बूंद-बूंद पानी के लिए तरस रहे हैं अब अगल बगल के लोगों ने पानी देना बंद कर दिए हैं जिससे समस्या विकराल रूप धारण कर ली हैं. (नीचे पढ़ें पूरी खबर व देखें वीडियो)

देखिए क्या कहते है बस्तिवासी व भाजपा नेता विकास सिंह

पानी ढोने के चक्कर में लोग काम पर नहीं जा पा रहे हैं. मौके में पहुंचे भाजपा नेता विकास सिंह ने स्थानीय लोगों को भरोसा दिलाया कि जल्द आप सभी का पाइप का मरम्मत करवा दिया जाएगा. अगर गेल इंडिया के संवेदक के द्वारा मामले को गंभीरता से समझते हुए जलापूर्ति की पाइप का मरम्मत नहीं कराया गया तो मानगो में किसी भी इलाके में गेल इंडिया के द्वारा पाइप बिछाने का कार्य किया जा रहा होगा तो काम को बंद करवा दिया जाएगा और काम कब तक बंद रहेगा जब तक डिमना बस्ती में क्षतिग्रस्त पाइप का मरम्मत नहीं हो जाता. मौके में मुख्य रूप से विकास सिंह, अमरिंदर पासवान, गोपाल यादव, समर सिंह, संदीप हलदर, दीपक चक्रवर्ती , गुलाबी महतो, पोल्टु महतो, रंजीत चक्रवर्ती, मोइना हलदर, सीता चक्रवर्ती, जानकी महतो, सरिता महतो, बापी दत्ता मुख्य रूप से उपस्थित थे.

WhatsApp Image 2022-04-29 at 12.21.12 PM
WhatsApp-Image-2022-03-29-at-6.49.43-PM-1
Shiv Yog Physiotherapy And Yoga Classes
spot_img

Must Read

Related Articles

Don`t copy text!