खबरजन आशीर्वाद यात्रा को लेकर बहरागोड़ा व चाकुलिया में भाजपा की बैठक,...
spot_img

जन आशीर्वाद यात्रा को लेकर बहरागोड़ा व चाकुलिया में भाजपा की बैठक, डॉ गोस्वामी ने कहा-मुख्यमंत्री की सभा में 10 हजार कार्यकर्ता भाग लेंगे

राशिफल

बहरागोड़ा : डाकबंगला परिसर मे सोमवार को भाजपा की एक बैठक मंडल अध्यक्ष बाप्टु साव की अध्यक्षता में हुई। बैठक के मुख्य अतिथि भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष डाॅ दिनेशानंद गोस्वामी तथा विशिष्ट अतिथि जिला अध्यक्ष चंडी चरण साव थे। बैठक में आगामी 26 सितंबरको जोहार जन आशीर्वाद यात्रा के कार्यक्रम की विस्तृत रूप रेखा पर चर्चा हुई। डाॅ गोस्वामी ने कहा कि 26 सितंबर को प्रातः 10 बजे  मुख्यमंत्री रघुवर दास, केन्द्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा, प्रभारी ओमप्रकाश माथुर, सह प्रभारी नंद किशोर यादव, प्रदेश अध्यक्ष लक्ष्मण गिलुवा, सांसद विद्युत वरण महतो तथा प्रदेश यात्रा प्रमुख सह रांची के सांसद संजय सेठ बहरागोड़ा पहुंचेंगे। कालीसंघ मैदान में जन सभा आयोजित होगी। जनसभा के बाद आशीर्वाद यात्रा मानुषमुड़िया पहुंचेगी ।मानुषमुड़िया में यात्रा का स्वागत तथा सभा का आयोजित होगी।मानुषमुड़िया से कालापाथर तथा लोधाशोली होते हुए यात्रा चाकुलिया पहुंचेगी। यात्रा का चाकुलिया के विभिन्न स्थानों पर स्वागत होगा। चाकुलिया के बिरसा चौक पर एक सभा आयोजित होगी। डाॅ गोस्वामी ने कहा कि बहरागोड़ा की जनसभा में 10 हजार से अधिक लोग शामिल होंगे। बैठक में रंजीत बाला,परमेश्वर हेम्ब्रम,राजकुमार कर,गौरव पुष्टी,बलराम सिंह मुंडा,अभिजीत बाग,शंभू नायेक, काजल महाकुड़,डोली मुर्मू, कल्पना मुंडा,वीणा पात्र, देव प्रसाद दुबे, मिहिर दलाई,भक्तीश्री पंडा सहित पर्टी के अनेक कार्यकर्ता उपस्थित थे।

चाकुलिया के पुराना बाजार धर्मशाला में बैठक

दूसरी ओर चाकुलिया के पुराना बाजार स्थित धर्मशाला प्रांगण में प्रखंड भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ पार्टी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष डॉ दिनेशानंद गोस्वामी ने बैठक कर 26 सितंबर को होनेवाली मुख्यमंत्री रघुवर दास की जन आशीर्वाद यात्रा को सफल बनाने की अपील की. उन्होंने कहा कि यात्रा को ऐतिहासिक बनाने के लिए कार्यकर्ता सीएम का चाकुलिया में भव्य स्वागत करें. यह यात्रा विधानसभा चुनाव का आगाज है. कार्यकर्ता किसी असमंजस में न रहें. भाजपा क्षेत्र में मजबूत पार्टी के रूप में उभर रही है. भाजपा के प्रति लोगों की बढ़ती लोकप्रियता से विपक्षी पार्टी के नेता और कार्यकर्ता घबरा गये हैं और कई नेता पार्टी में शामिल होने व टिकट लेने की बात कह कर अफवाहें फैला रहे हैं. भाजपा के कार्यकर्ता ऐसी झूठी अफवाह में न आयें और संगठन को मजबूत बनाने के लिए क्षेत्र में जुटे रहें. डॉ गोस्वामी ने कहा कि भाजपा के नेतृत्व में देश और राज्य का विकास हो रहा है. लोग सरकार की महत्वाकांक्षी योजनाओं से लाभान्वित हो रहे हैं. पार्टी के कार्यकर्ता गांव का दौरा कर सरकार की योजना और नीतियों का प्रचार-प्रसार कर लोगों को जागरूक कर संगठन से जोड़ें. बैठक में शंभु नाथ मल्लिक, शतदल महतो, नगर पंचायत अध्यक्ष संध्या रानी सरदार, उपाध्यक्ष सुमित लोधा, जमुना टुडू, राजीव महापात्रा, सुधीर महतो, पार्थो महतो, राम सिंह, सुरेश सिंह, राणा गोप, शिशिर राणा, बैद्यनाथ हांसदा, प्रशांत मल्लिक, सत्यजीत भट्टाचार्य, सचिन्द्र नाथ पाल, चुनाराम महतो, जमुना गोप, जितेन नायक समेत अन्य उपस्थित थे.


Must Read

Related Articles

Floating Button Get News On WhatsApp
Don`t copy text!