spot_img

jharkhand-big-accident-धनबाद में अनियंत्रित कार पुल से नीचे गिरी, टाटा स्टील के कर्मचारी समेत एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत

राशिफल


रामगढ: रामगढ़ जिले के मांडू प्रखंड अंतर्गत वेस्ट बोकारो ओपी के घाटो गुरुद्वारा के पास रहनेवाले टाटा वेस्ट बोकारो डिवीजन में कार्यरत 50 वर्षीय शकील अख्तर के लिए मंगलवार का दिन काला बन गया. वे मंगलवार की सुबह अपनी कार (जेएच02एएम-0996) से अपने पूरे परिवार के साथ अपने समधी के घर शादी समारोह में भाग लेने के लिए आसनसोल, के लिए निकले थे.(नीचे भी पढे)

धनबाद के गोविंदपुर थाना क्षेत्र के पास उनकी कार अनियंत्रित होकर पुल से नीचे गिर गई. इससे कार चला रहे शकील अख्तर, पत्नी 50 वर्षीया राबीबुन खातुन, बड़े बेटे 26 वर्षीय वसीम अख्तर, पुत्रवधु 23 वर्षीया गुड़िया खातुन व तीन साल का पोता की दर्दनाक मौत हो गई. (नीचे भी पढे)


वेस्ट बोकारो घाटो में शोक की लहरः टिस्कोकर्मी शकील अख्तर सहित घर के पांच सदस्यों के धनबाद में सड़क दुर्घटना की मौत की खबर सुनते ही वेस्ट बोकारो, घाटो क्षेत्र में शोक की लहर दौड़ गई. सुबह से ही उनके घाटो गुरुद्वारे के पास स्थित क्वार्टर के बाहर लोगों का तांता लग गया. (नीचे भी पढे)

क्षेत्र के लोग इस ह्दय विदारक घटना को सुनकर स्तब्ध रह गए. उनके घर पर ताला लगा है. पूरे कॉलोनी में सन्नाटा पसरा हुआ है. मृदुभाषी शकील अख्तर टिस्को डिवीजन के एसीबी में शावेल आपरेटर के पद पर कार्यरत थे. अब उनके परिवार में छोटा पुत्र 20 वर्षीय कल्लू व उसकी पत्नी बची है. वे मूल निवासी बिहार के छपरा जिले के रहने वाले थे.

WhatsApp Image 2022-04-29 at 12.21.12 PM
WhatsApp-Image-2022-03-29-at-6.49.43-PM-1
Shiv Yog Physiotherapy And Yoga Classes
spot_img

Must Read

Related Articles

Don`t copy text!