अपने विधानसभा क्षेत्र के मंडलों में मुख्यमंत्री रघुवर दास ने किया प्रवास, कार्यकर्ताओं में भरा जोश, कहा-चुनाव में विकास के बदले मांगे वोट, साकची गुरुद्वारा में टेका मत्था

Advertisement
Advertisement
मुख्यमंत्री रघुवर दास गोलमुरी में प्रवास करते हुए.

जमशेदपुर : जनता की सेवा के लिए रघुवर का दास हमेशा तत्पर है और तैयार है. जनता सेवा के लिए 20 साल से मौका देती आयी है और आगे भी देगी और जमशेदपुर पूर्वी की जनता की बदौलत ही राज्य की सवा तीन करोड़ जनता की सेवा करने का मौका मिल पाया है, जिसका हम जिंदगी भर ऋृणि रहूंगा. यह बातें राज्य के मुख्यमंत्री रघुवर दास ने कहीं. श्री दास अपने जमशेदपुर पूर्वी विधानसभा क्षेत्र के कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे. वे तीन दिनों के दौरे पर जमशेदपुर आये है . उन्होंने गोलमुरी टिनप्लेट काली मंदिर के समीप आयोजित मंडल प्रवास के दौरान मंडल के कार्यकर्ताओं को संबोधित किया. इस मौके पर उनके साथ भाजपा के जिला अध्यक्ष दिनेश कुमार, संजीव सिंह, मिथलेश सिंह यादव, अल्पसंख्यक आयोग के उपाध्यक्ष गुरदेव सिंह राजा, बस्ती विकास समिति के अध्यक्ष खेमलाल चौधरी समेत अन्य लोग मौजूद थे.

Advertisement
Advertisement
सिख समाज के साथ साकची गुरुद्वारा में मुख्यमंत्री रघुवर दास.

इस दौरान उन्होंने आपसी राजनीति और गुटबाजी से ऊपर उठकर देश सेवा के लिए फिर से डबल इंजिन की सरकार बनाने का आह्वान किया और कहा कि जनता के बीच कार्यकर्ता जाये. कार्यकर्ता ही भाजपा की पूंजी है. उसी की बदौलत आज भाजपा दुनिया की नंबर वन राजनीतिक दल बनने में कामयाब हुई है. जमशेदपुर पूर्वी की बात हो या फिर पूरे झारखंड राज्य का, कोई जात-पात या धर्म समुदाय के नाम पर नहीं बल्कि काम और विकास के बदले वोट मांगे. जनता के दुख-दर्द में साथ रहे और जनता के बीच केंद्र और राज्य सरकार की योजनाओं को पहुंचाये. इन योजनाओं का लाभ अगर किसी को नहीं मिल रहा है तो उस तक भी पहुंचाने की कोशिश करें और सरकारी योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाये, इसके लिए कैंप लगाकर अपने मंडलों में जनसमस्याओं को सुने ताकि जनता से कार्यकर्ता सीधे जुड़ सके. इस दौरान उन्होंने कहा कि अगर कोई क्षेत्र है, जहां तत्काल जनता की परेशानियों को दूर किया जाना है, वहां की समस्याओं को लाये, संबंधित विभागों के अधिकारियों से संपर्क करें और अगर काम नहीं होता है तो उनके पास लाये ताकि जनता का काम हो सके. गोलमुरी के बाद वे दोपहर में साकची गुरुद्वारा के समीप गोविंद भवन भी गये. वहां भी साकची के मंडल में मीटिंग की. इस दौरान उन्होंने साकची गुरुद्वारा में मत्था टेका. इस दौरान काफी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद थे. यहां बिरसानगर गुड़िया मैदान के पास भी मंडल प्रवास करेंगे जबकि टेल्को गुरुद्वारा भवन में टेल्को मंडल के कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करेंगे. वे शनिवार को भी कार्यकर्ताओं के साथ मंडलों में प्रवास करेंगे और लगातार मीटिंग करेंगे.

Advertisement
Advertisement
Advertisement

Advertisement
Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement

Advertisement