jharkhand-crime-झारखंड में नृशंस हत्याकांड, चचेरे भाई का पहले अपहरण किया, फिर जंगल में ले जाकर हत्या की, सिर और धड़ को अलग किया, फिर सिर को 15 किलोमीटर दूर फेंका और सिर के साथ ले ली सेल्फी

राशिफल

रांची : झारखंड की राजधानी रांची से सटे खूंटी के मुरहू थाना क्षेत्र में एक व्यक्ति 24 वर्षीय कान्हू मुंडा ने अपने ही चचेरे भाई को अपने साथियों के साथ मिलकर हत्या कर दी. हत्या नृशंसता से अंजाम दिया गया. हत्या के बाद कान्हू के सिर और धड़ को हत्यारों ने अलग कर दिया. इसके बाद जमीन में गाड़ दिया, जिसको बाद में पुलिस ने बरामद किया. कान्हू मुंडा की हत्या करने के बाद जब सिर अलग कर दिया तो हत्यारों ने उसके सिर के साथ अपने मोबाइल में सेल्फी भी ली थी. इस मामले में पुलिस ने एक महिला समेत छह आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. कान्हू मुंडा का धड़ तपकारा थाना क्षेत्र के गोपला जंगल से बरामद किया गया जबकि पैलोल डैम से सिर बरामद किया गया है. सिर और धड़ करीब 15 किलोग़ीटर की दूरी पर मिला है. (नीचे भी पढ़ें)

हत्यारों ने जानकारी दी है कि खूंटी जिले के मुरहू थाना क्षेत्र के इठे गांव निवासी 24 वर्षीय कान्हू मुंडा का उन लोगों ने पहले अपहरण किया. इसके बाद उसको जंगल में ले गये. जंगल में उसके शरीर के दो टुकड़े किये. इसके बाद दोनों को अलग-अलग जगह फेंक दिया गया. रांची के ग्रामीण पुलिस को दसाय मुंडा ने मुरहू थाना में आवेदन देकर एक दिसंबर से बेटे के गायब होने की जानकारी दी थी. उसने शक जताया था कि चचेरा भाई सागर मुंडा ने उसका अपहरण किया है. इसके बाद पुलिस ने आरोपियों को पकड़ा, जिसके बाद उसने अपने साथियों का नाम बताया. पकड़े गये लगोगों में सागर मुंडा, सीनू मुंडा, अमरजीत पूर्ति, जय मसीह ओड़िये, अनमोल टूटी, कामता और चांदमुनी गुड़िया शामिल है.

Must Read

Related Articles