jharkhand-crime-झारखंड में नाबालिग प्रेमी ने प्रेमिका की शादी रुकवाने के लिए रची साजिश, हल्दी के दिन प्रेमिका के भाई की ही कर दी हत्या

राशिफल

गोड्‌डा : प्रेम में लोग क्या-क्या कर बैठते है. इसका जीता जागता उदहारण गोड्‌डा के हनवारा थाना क्षेत्र के पास परसा गांव का है. जहां प्रेमी अपनी प्रेमिका की शादी दूसरे से होता नहीं देख सकते था. उस शादी को रोकवाने के लिए प्रेमी के हल्दी के दिन प्रेमिका के भाई को घर से उठाया और उसे खेत में ले जा कर उसका गला दबा दी. जब पुलिस को इसकी सूचना मिली तो पुलिस आनन-फानन में घटना स्थल पर पहुंची. जहां पुलिस ने प्रेमिका के भाई के शव को बरामद किया. इसके साथ ही एक दिन के भीतर इस बात का खुलासा कर दिया की कि आखिर इस बच्चे की हत्या किसने की. (नीचे भी पढ़ें)

हल्दी के दिन प्रेमी आरोपी ने घटना को दिया अंजाम
दरअसल आरोपी प्रेमी नाबालिग है. उसकी प्रेमिका की बारात बुधवार को आनी थी. वही वह नहीं चाहता था कि उसकी प्रेमिका का विवाह किसी अन्य के साथ हो. इसके लिए उसने बहुत कोशिश की कि प्रेमिका की शादी रुक जाए. परंतु यह संभव नहीं हो सका. फिर एक दिन आरोपी ने प्रेमिका के भाई की हत्या करने के बारे में सोचा और उसने घटना को अंजाम दिया. जिस दिन प्रेमिका की हल्दी थी उस दिन आरोपी ने प्रेमिका के भाई को उठा लिया. उस दौरान सभी लोग हल्दी के कार्यक्रम में व्यस्थ थे. प्रेमिका के भाई को ले जाकर उसने खेत में उसकी हत्या कर दी. बाद में पुलिस द्वारा बच्चे की लाश मिलने की सूचना मिली. जिसके बाद शादी का माहौल मातम में बदल गया और पूरे इलाके में सनसनी फैल गयी. वहीं पुलिस ने नाबालिग आरोपी को पकड़ लिया है. उसे बाल सुधार गृह में रखा गया है.

Must Read

Related Articles