jharkhand-gangster-झारखंड के दो गैंगस्टरों ने मिलाया हाथ, दुमका जेल बना गवाह, गैंगस्टर अखिलेश सिंह और अमन साव ने मिलाया हाथ, दुमका जेल के गोलीचालन की घटना को इससे जोड़कर देखा जा रहा

राशिफल

रांची : झारखंड के दो बड़े आपराधिक गिरोह में गठबंधन होता नजर आ रहा है. दुमका के जेल में बंद जमशेदपुर के गैंगस्टर अखिलेश सिंह और अमन साव गैंग के बीच सांठगांठ होता दिख रहा है. दुमका जेल पर शुक्रवार की रात हुई फायरिंग की घटना को भी इससे ही जोड़कर देखा जा रहा है. बताया जाता है कि खुशी में ही अपराधियों ने यहां फायरिंग की थी कि दो गैंग आपस में मिल रहे है. वैसे पुलिस यह भी देख रही है कि चूंकि जमशेदपुर का गैंगस्टर और अमन साव दोनों बंद है, इस कारण हमला के उद्देश्य या जेल में दहशत फैलाने के लिए तो कहीं फायरिंग नहीं की गयी थी. इस मामले को लेकर पुलिस तफ्तीश कर रही है. (नीचे भी पढ़ें)

बताया जाता है कि दुमका पुलिस को कोई खास सफलता नहीं मिल पायी है. वहां का सीसीटीवी कैमरा भी खराब था. पुलिस के अनुसंधान में सामने आया है कि शाम 6 बजे इस घटना को अंजाम दिया गया था. आपको बता दें कि दुमका जेल में अखिलेश सिंह के अलावा अमन साव, मुसलिम अंसारी, अमन सिंह भी जेल में बंद है. आखिर इस तरह अपराधियों ने क्यों फायरिंग की है, इसको लेकर अब तक साफ नहीं हो पाया है.

Must Read

Related Articles