Jharkhand giridih ml meeting : माले नेता राजेश यादव ने मोदी सरकार पर जनता के ऊपर महंगाई थोपने का लगाया आरोप, कहा-मोदी सरकार में आम जनता महंगाई एवं बेरोजगारी से हो रही त्रस्त

राशिफल

गिरिडीह : भाकपा माले नेता सह अखिल भारतीय किसान महासभा के प्रदेश उपाध्यक्ष राजेश यादव ने कहा है कि मोदी सरकार ने देश की जनता पर जबरदस्त तरीके से महंगाई व बेरोजगारी थोपने का काम किया है. मोदी सरकार आम लोगों के बजाय सीधे कंपनियों को फायदा पहुंचाने के एजेंडे पर काम कर रही है, इसलिए जनता को भी सचेत होकर अपने हक की लड़ाई लड़नी होगी. (नीचे भी पढ़ें)

उक्त बातें श्री यादव ने आज यहां सदर प्रखंज के हरकट्टो एवं गांडेय प्रखंड के देवनडीह में ग्रामीणों की बैठकों को संबोधित करते हुए कहीं. भाकपा माले के 11वें महाधिवेशन एवं जन मुद्दों पर संघर्ष की तैयारी को लेकर आयोजित बैठकों में श्री यादव ने लोगों से पार्टी महाधिवेशन के मौके पर 15 फरवरी को पटना में आयोजित लोकतंत्र बचाओ रैली में भाग लेने का आग्रह किया. साथ ही, उन्होंने क्षेत्र के गांव-गांव में संगठन को मजबूत बनाने एवं अपने हक की लड़ाई तेज करने की अपील की. मौके पर अन्य लोगों के अलावा जयनारायण सिंह, इस्लाम अंसारी, चंद्रिका सिंह, बिनोद सिंह, उगन यादव, लखन सिंह, चंद्रिका, प्रमिला देवी, गंगा देवी, मोहन रवानी, शंकर रवानी, रघु महतो, तीरथ महतो, नुनुराम रवानी, प्रभु रवानी आदि भी मौजूद थे.

Must Read

Related Articles