Jharkhand giridih para health workers support :  गिरिडीह में अनशन पर बैठे अनुबंध कर्मियों को माले का समर्थन, माले नेता राजेश सिन्हा ने सीएम से उनकी मांगों को गंभीरता से लेने का किया आग्रह

राशिफल

गिरिडीह : गिरिडीह विधानसभा क्षेत्रीय माले के प्रभारी राजेश सिन्हा ने सदर अस्पताल में आमरण अनशन पर बैठे अनुबंधित स्वास्थ्य कर्मियों का समर्थन किया है. अनशन स्थल पर पहुंचे माले नेता राजेश सिन्हा ने कहा कि मुख्यमंत्री बनने से पूर्व सीएम ने इन अनुबंध आधारित कर्मियों को सीएम बनते ही स्थायी करने का वायदा किया था. लेकिन अब वे इस विषय में बात करने को भी तैयार नहीं हैं. (नीचे भी पढ़ें)

बता दें कि पूरे राज्य के अनुबंध स्वास्थ्य कर्मी फिलहाल हड़ताल पर हैं एवं आज से उन्होंने बेमियादी भूख हड़ताल भी शुरू कर दी है. संघ ने सीधे समायोजन के बाद ही हड़ताल खत्म करने की बात कही है. माले विधायक विनोद सिंह ने इस मुद्दे पर कई बार बात की है, जल्द ही पार्टी की ओर से भी यह मुद्दा विधानसभा में उठाने के लिए निवेदन किया जायेगा. (नीचे भी पढ़ें)

श्री सिन्हा ने कहा कि इन कर्मियों की हड़ताल से पूरे राज्य के साथ गिरिडीह की चिकित्सा व्यवस्था भी चरमरा गई है. उन्होंने सरकार से इस मुद्दे को गंभीरता से लेना चाहिए. उन्होंने गिरिडीह के स्तर पर गिरिडीह विधायक सुदीप कुमार सोनू से मुलाकात कर उन्हें भी इस संबंध में ज्ञापन सौंपा जायेगा, साथ ही बगोदर विधायक विनोद सिंह को भी उनकी आवाज बुलंद करने के  लिए एक ज्ञापन सौंपा जायेगा. उन्होंने हड़ताली कर्मियों को भाकपा माले का समर्थन जताते हुए हमेशा उनके साथ खड़े रहने का आश्वासन दिया.

Must Read

Related Articles