खबरJharkhand health minister - झारखंड के स्वास्थ्य मंत्री ने दिखायी उदारता, सड़क...
spot_img

Jharkhand health minister – झारखंड के स्वास्थ्य मंत्री ने दिखायी उदारता, सड़क हादसे में घायल व्यक्ति को पहुंचवाया अस्पताल, देखें – video

राशिफल

रांची : झारखंड की राजधानी रांची के बेड़ो थाना के सामने स्थित चौक पर एक ट्रक ने लापरवाही पूर्वक गाड़ी चलाते हुए एक अज्ञात मोटर साइकिल सवार को टक्कर मार दी जिससे वो गंभीर रूप से घायल हो गया. इसी दौरान लोहरदगा जाने के दौरान स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता का काफिला गुजर रहा था. स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता ने मानवता दिखाते हुए काफिला रोका, पहले एम्बुलेंस को फोन कर बेड़ो अस्पताल पहुंचने को कहा और रांची एसपी को फोन कर सम्बंधित थाना प्रभारी को घटनास्थल पर पहुंचने को कहा. (नीचे भी पढ़ें और देखें वीडियो)

उन्होंने स्वयं और अपने अंगरक्षकों के सहयोग से घायल को प्राथमिक उपचार हेतु बेड़ो अस्पताल पहुंचाया, फिर फोन कर सिविल सर्जन रांची को निर्देश दिया कि घायल की बेहतर इलाज की व्यवस्था सुनिश्चित करें. इस दौरान उपस्थित लोगों ने स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता के मानवीय संवेदना की सराहना की. (नीचे भी पढ़ें और देखें वीडियो)

घायल 50 वर्षीय सुकून लोहरा है, जो बेड़ो थाना क्षेत्र के घसनंदा गांव निवासी है. फिलहाल उसका स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता के निर्देश पर रिम्स के ट्रामा सेंटर में इलाज किया जा रहा है.

Must Read

Related Articles

Floating Button Get News On WhatsApp
Don`t copy text!