Jharkhand-High-Court-News : रांची हाई कोर्ट ने गुरुमुख सिंह मुखे की राहत अवधि बढ़ाई, सीआरपी पर सुनवाई के बाद कोर्ट ने 21 तक कार्रवाई पर लगाई रोक, मुखे पर गुरुचरण सिंह बिल्ला की हत्या की साजिश का है आरोप

राशिफल

रांची : रांची हाई कोर्ट ने मंगलवार को झारखंड सिख प्रतिनिधि बोर्ड के अध्यक्ष गुरुचरण सिंह बिल्ला की हत्या की साजिश के मामले में जमशेदपुर सेंट्रल गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के पूर्व अध्यक्ष गुरुमुख सिंह मुखे को अंतरिम राहत की अवधि बढ़ा दी है. मंगलवार को न्यायमूर्ति संजय द्विवेदी की अदालत ने गुरुमुख सिंह मुखे की क्रिमिनल रिवीजन पिटीशन पर सुनवाई करते हुए अंतरिम आदेश को 21 दिसंबर तक बढ़ाने का आदेश दिया. (नीचे भी पढ़ें)

बताते चलें कि गुरुमुख सिंह मुखे पर सिख प्रतिनिधि बोर्ड के अध्यक्ष गुरुचरण सिंह बिल्ला की हत्या की साजिश रचने का आरोप है. जिस मामले गुरुमुख सिंह मुखे द्वारा द्वारा दायर क्रिमिनल रिवीजन पिटीशन पर मंगलवार को रांची हाई कोर्ट के न्यायाधीश संजय द्विवेदी की अदालत में सुनवाई हुई. इसमें वरीय अधिवक्ता आरएस मजुमदान एवं रोहन मजुमदार ने अदालत में पैरवी की. अदालत ने श्री मुखे पर आगामी 21 दिसंबर तक कोई कार्रवाई नहीं किये जाने का आदेश दिया.

Must Read

Related Articles