spot_img

jharkhand-marwari-sammelan-झारखंड मारवाड़ी सम्मेलन के अध्यक्ष पद का चुनाव 31 जुलाई को, जमशेदपुर का मारवाड़ी समाज अशोक भालोटिया के समर्थन में खुलकर आया सामने

राशिफल

जमशेदपुर : झारखंड प्रांतीय मारवाड़ी सम्मेलन के अध्यक्ष पद के लिए 31 जुलाई रविवार को होने वाले चुनाव हेतु प्रत्याशी जमशेदपुर के बड़े कारोबारी अशोक भालोटिया के समर्थन में पूरे राज्य से संस्था के लोग सामने आने लगे हैं. मंगलवार की शाम को जमशेदपुर के साकची ठाकुरबा़ड़ी रोड़ स्थित श्री महालक्ष्मी दादी मंदिर के प्रथम तल्ला में पूर्वी सिंहभूम जिला मारवाड़ी सम्मेलन की एक इकाई साकची शाखा द्वारा कार्यकारिणी की बैठक का आयोजन कर अशोक भालोटिया को समर्थन देने की घोषणा की गयी. बैठक साकची शाखा अध्यक्ष महावीर मोदी की अध्यक्षता में संपन्न हुई. बैठक का सफल संचालन करते हुए शाखा महासचिव सुरेश कांवटिया ने श्री भालोटिया को अपना समर्थन क्यों दे पर विचार व्यक्त करते हुए कहा कि श्री भालोटिया बहुत कम बोलते हैं, लेकिन उनका काम (हुनर) हमेशा बोलता हैं. उनकी तीन पीढ़ि़यों ने समाज में अपना बहुमुल्य योगदान दिया हैं. जमशेदपुर में मारवाड़ी समाज की लगभग हर संस्था में भालोटिया परिवार का योगदान हैं. बैठक में मौजूद मारवाड़ी सम्मेलन के जिलाध्यक्ष अशोक मोदी ने बताया कि चुनावी दौरे के दौरान प्रांत के कई शहरों में श्री भालोटिया गये और अब तक जहां भी गये वहां सर्वसम्मति से पूर्ण समर्थन देने का निर्णय लिया गया. साथ ही बताया कि पूर्वी सिंहभूम जिला की पूरी टीम समेत जिला में रहने वाले प्रांतीय पदाधिकारी श्री भालोटिया को विजयी बनाने में लगे हुए हैं और उनकी जीत पक्की हैं. अंत में शाखा कोषाध्यक्ष अभिषेक अग्रवाल गोल्डी ने धन्यवाद ज्ञापन दिया. बैठक की समाप्ति राष्ट्रगान के साथ हुई. (नीचे देखे पूरी खबर)

टूटते वैवाहिक संबंधों को बचाने पर कार्य करने की जरूरत :
बैठक में उपस्थित बतौर मुख्य अतिथि अशोक भालोटिया ने कहा कि समाज में कुरितियों, फिजूलखर्ची को रोकने और टूटते वैवाहिक संबंधों को बचाने और इसके लिए जिला से लेकर पंचायत स्तर तक सबको मिलकर कार्य करने की जरूरत हैं. उन्होंने जीत के बाद अपनी प्राथमिकता की जानकारी देते हुए बताया कि राज्य की राजधानी रांची में अपना एक हाईटेक भवन होगा. जहां से क्षण भर में सूचनाओं का अदान-प्रदान किया जा सके. साथ ही संकट की घड़ी में आवश्यक सेवा इस कार्यालय के माध्यम से तत्काल राज्य भर के किसी भी कोने में पहुंचाई जा सके. इसके साथ-साथ समाज में आर्थिक रूप से कमजोर लोगों को आगे बढ़ाना, समाज के शिक्षित बेरोजगारों को रोजगार और उच्च शिक्षा के लिए प्रेरित करने, जरूरतमंदों के बीच स्वास्थ्य सेवा उपलब्ध कराना उनके एजेंडे में शामिल है. (नीचे देखे पूरी खबर)

बैठक में ये थे मौजूद
बैठक में प्रमुख रूप से निर्मल काबरा, कमल अग्रवाल, उमेश शाह, विजय आनन्द मूनका, राजेश पसारी, सन्नी संघी, अमित अग्रवाल मोनू, अरूण गुप्ता, पंकज छावछरिया, अशोक चौधरी, विवेक चौधरी, नरेश मोदी, ओमप्रकाश रिंगसिया, अरूण बांकरेवाल, जीवन नरेड़ी, बजरंग अग्रवाल, सार्थक अग्रवाल, लिप्पू शर्मा, रमेश चन्द्र मूनका, बबलु अग्रवाल, विजेन्द्र मूनका, मनोज मूनका, राजु चंदुका, गौरव अग्रवाल, सतीश शर्मा, विजय खेमका, रोहित अग्रवाल, दिनेश अग्रवाल, राजीव अग्रवाल, मनोज चेतानी, अजय चेतानी, लखन मूनका, महावीर अग्रवाल, मंज खंडेलवाल, उषा चौधरी, सीमा जवानपुरिया, प्रभा पाड़िया, वीणा खीरवाल, रानी अग्रवाल, अंजु चेतानी, मोहित मूनका, प्रशांत अग्रवाल, मुकुंद पुरिया, विष्एाु अग्रवाल, अंकुर मोदी, निर्मल पटवारी, अंकित अग्रवाल गोलु, प्रमोद झालुका आदि मौजूद थे.

WhatsApp Image 2022-04-29 at 12.21.12 PM
WhatsApp-Image-2022-03-29-at-6.49.43-PM-1
Shiv Yog Physiotherapy And Yoga Classes
spot_img

Must Read

Related Articles

Don`t copy text!