Jharkhand : पैतृक गांव पिपरा में सुपुर्द-ए-खाक किये गये मंत्री हाजी हुसैन अंसारी, मुख्यमंत्री हेमंत सोरेने ने दी श्रद्धांजलि

राशिफल

मधुपुर : झारखंड के अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री हाजी हुसैन अंसारी के पार्थिव शरीर को रविवार को उनके पैतृक गांव पिपरा में सुपुर्द-ए-खाक कर दिया गया. दोपहर बाद जोहर की नमाज के अता की गयी. उसके बाद स्व हाजी हुसैन अंसारी के पार्थिव शरीर को पूरे राजकीय सम्मान के साथ स्थानीय कब्रिस्तान में मिट्टी दे दी गयी. इससे पूर्व सुबह पथलचटी स्थित उनके आवास पर पार्थिव शरीर को रखा गया था, जहां लोगों ने उनके अंतिम दर्शन कर अश्रुपूरित श्रद्धांजलि दी. स्व हाजी हुसैन अंसारी के अंतिम दर्शन के लिए राज्य के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन भी यहां पहुंचे और भावभीनी श्रद्धांजलि दी.

गौरतलब है कि पिछले शनिवार को रांची के मेदांता अस्पताल में मंत्री हाजी हुसैन अंसारी का निधन हो गया था. पिछले 23 सितंबर को सांस लेने में तकलीफ होने की शिकायत पर उन्हें मेदांता में भर्ती कराया गया था. अस्पताल में इलाज के दौरान उनका कोरोना टेस्ट कराया गया था, जिसमें उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आयी थी. उसके बाद पिछले शुक्रवार को उनकी रिपोर्ट निगेटिव आयी थी. शनिवार को अस्पताल में ही दोपहर 3:50 बजे उन्होंने अंतिम सांस ली. उसके बाद राजधानी रांची से उनके पार्थिव शरीर को मधुपुर स्थित पैतृक गांव ले जाया गया था.

[metaslider id=15963 cssclass=””]

Must Read

Related Articles