धनबाद में मिले दो पूर्व सीएम बाबूलाल मरांडी व हेमंत सोरेन, एक घंटे तक गुफ्तगू, राजनीतिक अटकलें तेज, बाबूलाल ने कहा-एक्सीडेंटल मुलाकात, सुनिये बाबूलाल मरांडी ने क्या कहा

Advertisement
Advertisement
धनबाद सर्किट हाऊस में बाबूलाल मरांडी व हेमंत सोरेन.

धनबाद : धनबाद के सर्किट हाउस में झारखंड विकास मोरचा (झाविमो) के अध्यक्ष सह झारखंड के प्रथम मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी और झाररखंड मुक्ति मोरचा (झामुमो) के कार्यकारी अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन एक साथ मिले. दोनों ने बंद कमरे में करीब एक घंटे तक मुलाकात की. बताया जाता है कि राजनीतिक हालात को लेकर चर्चा हुई है. वैसे इस मुलाकात को झारखंड में आसन्न विधानसभा चुनाव से जोड़कर देखा जा रहा है और इसको लेकर अटकलें तेज हो चुकी है. इसको लेकर राजनीतिक अटकलें तेज हुई है.

Advertisement
Advertisement
पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी.

बताया जाता है कि आने वाले चुनाव को देखते हुए बातें हुई है और खास तौर पर गठबंधन कैसे किया जाना है, इस पर भी विस्तार से चर्चा हुई. बताया जाता है कि झाविमो नेता और पूर्व मंत्री बंधु तिर्की को जेल भेजने के बाद के हालात पर भी चर्चा की गयी. वैसे दोनों ही नेताओं ने इस पर कोई टिप्पणी नहीं की. बाबूलाल मरांडी ने इस मुलाकात को अनायास हुई मुलाकात बताया है. उन्होंने कहा कि वे धनबाद में थे और अपनी राजनीतिक यात्रा के तहत ही हेमंत सोरेन भी धनबाद में ही थे. दोनों एक ही सर्किट हाऊस में ठहरे हुए है, ऐसे में दोनों की मुलाकात हो गयी. उन्होंने कहा कि झारखंड की सरकार की ओर से अपने विपक्षी पार्टियों के खिलाफ दमनात्मक कार्रवाई की जा रही है. लोगों को बेवजह जेल भेजने की कार्रवाई की जा रही है. सिर्फ पार्टी के नेताओं का विरोध किया जा रहा है. वैसे गठबंधन के बारे में किसी तरह का कोई ठोस टिप्पणी करने से बाबूलाल मरांडी ने इनकार किया है.

Advertisement
Advertisement
Advertisement

Advertisement
Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement

Advertisement