Jharkhand State BJP Working Committee meeting- संताल की सभी विधानसभा व राज्य की 14 लोकसभा सीटों पर भाजपा जीतेगी, हेमंत सरकार को उखाड़ फेंकने के संकल्प के साथ भाजपा कार्यसमिति की दो दिवसीय बैठक का हुआ समापन

राशिफल

देवघर: देवघर के मैहर गार्डेन में आयोजित भाजपा की दो दिवसीय प्रदेश कार्यसमिति की बैठक मंगलवार को समाप्त हो गयी.समापन सत्र को संबोधित करते हुए प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश ने कहा कि 14 महीने बचे है. हम सब की यह जिम्मेदारी है कि हम राज्य के सभी 14 लोकसभा सीट को जीत कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सौगात दें. उन्हें हैट्रिक प्रधानमंत्री बनाये. नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री बने है तब से भारत की ओर कोई टेढ़ी आंख नहीं कर पाता है. जब-जब पार्टी कमजोर होती है तब-तब भारत कमजोर होता है. उन्होंने हेमंत सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि राज्य को भ्रष्टाचार चरम पर है. इस सरकार को पारंपरिक तरीके से राज्य से उखाड़ फेकना है. (नीचे भी पढ़े)

इसके लिए गरीबों तक अंत्योदय की योजना को पहुंचाए. लोगों को जहां कहीं भी कोई समस्या हो वहां पर भाजपा के कार्यकर्ता उनके साथ खड़े रहे.उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओ से आग्रह करते हुए कहा कि हमारा लक्ष्य बड़ा है. हम देश सेवा के लिए काम कर रहे हैं. अतःआप सभी पार्टी के लिए समय जरूर दे. प्रवास के कार्यक्रम को जरूर सफल बनायें तथा संगठन को मजबूत बनाने में अपनी योगदान जरूर दें. उन्होंने कहा कि कार्यकर्ताओ के बदौलत ही भाजपा हर कार्यक्रम को सफल बनाती है. आपके ही अथक मेहनत और प्रयास से राज्य में भाजपा के कार्यकर्ता पंचायत चुनाव में चुनकर आये राज्य में गांव की सरकार बनाने में सफलता पाया.कार्यसमिति बैठक को संबोधित करते हुए भाजपा विधायक दल के नेता सह पूर्व मुख्यमंत्री बाबुलाल मरांडी ने राज्य सरकार की नाकामियों,वर्तमान राजनीतिक परिदृश्य और हमारी भूमिका विषय पर बोलते हुए राज्य सरकार की नाकामियों पर जोरदार हमला किया. उन्होंने कहा कि झामुमो सरकार बनाने के पहले और बाद भी अपने द्वारा किये गये वादों को पूरा नही कर पायी है. सरकार ने सदन में घोषणा की थी कि युवाओं को 5 लाख नौकरी देगें,बेरोजगारों को 5 हज़ार और 7 हज़ार बेरोजगारी भत्ता देगें. (नीचे भी पढ़े)

2 लाख किसानों की लोन माफ,मुफ्त में बिजली देगें. प्रधानमंत्री आवास के निर्माण में अलग से एक कमरा देने का वादा,25 करोड़ तक का टेंडर स्थानीय लोगों को देने का वादा,गरीबो को पेट्रोल में 250 रुपये तक कि अनुदान,धान की क्रय समर्थन मूल्य 2300 से लेकर 2700 तक करने का वादा किया था. उसे पूरा करने में फेल साबित हुई है.उन्होंने आगे कहा कि आज राज्य में कानून व्यवस्था पूरी तरह से चरमरा गई है.राज्य में उग्रवादी घटना,हत्या,दुष्कर्म,लूट और हत्या की घटनाओं में बढ़ोतरी देखने को मिल रहा है. आज राज्य में कोई भी सुरक्षित नहीं है. आदिवासी और दलित महिलाओं के साथ उत्पीड़न और अत्याचार की घटनाएं घटित हो रही है. गौ तस्करी की घटनाएं बढ़ रहे है. संथाल परगना में घुसपैठियों की संख्या में बढ़ोतरी हुई है. आदिवासी महिलाओं से शादी करके यहां की डेमोग्राफी बदलने की षड्यंत्र रची जा रही है. संथाल में मिनी एनआरसी होनी चाहिए.बैठक में प्रदेश प्रभारी सांसद लक्ष्मीकांत वाजपेयी, सांसद निशिकांत दुबे, केंद्रीय राज्य मंत्री अन्नपूर्णा देवी,सांसद सुनील सोरेन, समेत सभी सांसद व विधायक भी शामिल रहे.

Must Read

Related Articles