jharkhand-transport-department-झारखंड परिवहन प्राधिकार और सभी क्षेत्रीय परिवहन प्राधिकार का गठन, जमशेदपुर के झामुमो नेता प्रमोद लाल और बहरागोड़ा के आदित्य बने कोल्हान परिवहन प्राधिकार के सदस्य, चाईबासा के सोनाराम को भी बड़ी जिम्मेदारी दी गयी

राशिफल

झामुमो नेता प्रमोद लाल.

रांची/जमशेदपुर : झारखंड के परिवहन मंत्री चंपई सोरेन के आदेश के बाद सरकार ने झारखंड राज्य परिवहन प्राधिकार और सभी क्षेत्रीय परिवहन प्राधिकार की नियुक्ति कर दी है. झारखंड राज्य परिवहन प्राधिकार में गैर सरकारी सदस्य के तौर पर हजारीबाग के उरीमारी के रहने वाले संजीव कुमार और पश्चिम सिंहभूम जिले के चाईबासा दुंबीसाई निवासी सोनाराम देवगम को सदस्य बनाया गया है. इसके अलावा क्षेत्रीय परिवहन प्राधिकार के सदस्यों की भी घोषणा की गयी है. इसमें झामुमो के नेता और जमशेदपुर के बारीडीह ट्यूब कॉलोनी निवासी प्रमोद लाल और जमशेदपुर जिला के बहरागोड़ा प्रखंड के आदित्य प्रधान को कोल्हान प्रमंडल का सदस्य बनाया गया है. (नीचे देखे पूरी खबर)

सोनाराम देवगम

इसके अलावा संथाल परगना प्रमंडल दुमका के सदस्य गोड्डा गांधीग्राम निवासी बासुदेव सोरेन और दुमका कुसुमडीह निवासी निरंजन कुमार मिश्रा, हजारीबाग उत्तरी छोटानागपुर प्रमंडल के रहने वाले बोकारो स्टील सिटी बालीडीह वियाडा बाजार निवासी मंटू यादव, गिरीडीह भंडारीडीह निवासी शहनवाज अंसारी, पलामू प्रमंडल मेदिनीनगर परमंडल के डाल्टनगंज जेलहाता राजेंद्र कुमार सिन्हा गुड्डू और गढ़वा नगर ऊंटारी निवासी सूर्यदेव महतो, दक्षिण छोटानागपुर प्रमंडल रांची के लिए रांची ओरमांझी के रहने वाले तालकेश्वर महतो को सदस्य बनाया गया है. तीन साल के लिए यह अधिसूचना को जारी की गयी है.

Must Read

Related Articles