jharkhand visit of bihar deputy cm – बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव झारखंड पहुंचे, मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन से मिले, एक साथ मिलकर चुनाव लड़ने के लिए एक जैसे दलों को एक साथ मंच पर लाने का संकल्प

राशिफल

रांची : बिहार के उपमुख्यमंत्री (डिप्टी सीएम) तेजस्वी यादव झारखंड के दो दिवसीय दौरे पर रांची पहुंचे है.वे यहां आने के बाद सीधे मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन से मिलने के लिए पहुंचे. मुख्यमंत्री के साथ उनकी मुलाकता अनौपचारिक रही. इस दौरान सरकार के संचालन पर भी आंशिक तौर पर बातचीत की गयी. इस दौरान मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन और बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने साथ मिलकर चुनाव भी लड़ने को लेकर बातचीत की. इसके बाद उन्होंने मीडिया से बातचीत की. मीडिया से बातचीत करते हुए तेजस्वी यादव ने बताया कि राजद को झारखंड में मजबूत करना है. इसको लेकर कार्यकर्ताओं के साथ हम लोग बैठक करेंगे. आपसी मंथन के बाद कई तरह की योजनाओं पर पार्टी काम करेगा. 12 फरवरी को वे कार्यकर्ता सम्मेलन में हिस्सा लेंगे. (नीचे भी पढ़ें)

तेजस्वी यादव ने कहा कि चुनाव से पहले सभी विपक्षी दलों को गोलबंद कर एक साथ चुनाव लड़ना है. खासकर क्षेत्रीय दल जिस भी राज्य में मजबूत है उनको मजबूती के साथ लड़ाई लड़ना है. सभी पार्टियों की चाहत होती है कि ज्यादा सीटों पर चुनाव लड़े, लेकिन जो जहां भी मजबूत है वहां उसे मौका मिलना चाहिए. हम अपनी ताकत को बढ़ाएंगे. तभी चुनाव लड़ने के लिए सक्षम हो पाएंगे. इस मौके पर उनकी आगवानी करने के लिए राजद के राष्ट्रीय महासचिव व पूर्व मंत्री श्याम रजक, झारखंड राजद के प्रभारी और पूर्व केंद्रीय मंत्री जयप्रकाश नारायण, राजद के वरिष्ठ नेता अब्दुल बारी सिद्दीकी, झारखंड राजद के प्रदेश अध्यक्ष संजय सिंह यादव, प्रधान महासचिव संजय प्रसाद यादव, पूर्व मंत्री सुरेश पासवान, युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष रंजन कुमार यादव, पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अभय सिंह, मुख्य प्रवक्ता डॉ मनोज कुमार, खटाल प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष गौरी शंकर यादव, फिरोज अंसारी, इरफान अहमद अंसारी, विशु विशाल, मंतोष यादव समेत अन्य नेता मौजूद थे.

Must Read

Related Articles

Don`t copy text!