Vollyball-team-selection-25वीं यूथ वॉलीबॉल प्रतियोगिता के लिए झारखंड टीम घोषित, जमशेदपुर के पुरुषोत्तम व आनंद सहित कोल्हान के 3 खिलाड़ी शामिल, पन्ना में 16 से आयोजित प्रतियोगिता में राज्य का करेंगे प्रतिनिधित्व

राशिफल

देवघर : मध्य प्रदेश के पन्ना में आगामी 16 से 20 दिसंबर तक आयोजित होने वाली 25वीं वॉलीबॉल प्रतियोगिता के लिए शुक्रवार को झारखंड की 12 सदस्यीय टीम घोषित कर दी गयी. इसमें जमशेदपुर के पुरुषोत्तम रंजन एवं आनंद सिंह सहित कोल्हान के तीन खिलाड़ी भी शामिल किये गये हैं. (नीचे भी पढ़िये)

देवघर के केकेएन स्टेडियम में शुक्रवार को मध्यप्रदेश के पन्ना में आयोजित होने जा रही 25वीं यूथ वॉलीबॉल प्रतियोगिता के लिए राज्य टीम के चयन के लिए एक दिवसीय सेलेक्शन ट्रायल आयोजित हुआ. इसमें जमशेदपुर सहित राज्य के विभिन्न जिलों के करीब 60 खिलाड़ियों ने हिस्सा लिया. सेलेक्शन कमेटी ने इनमें से 12 खिलाड़ियों का अंतिम रूप से चयन किया, जो प्रतियोगिता के लिए झारखंड की टीम में शामिल किये जायेंगे. धनबाद के सचिव सूरज लाल, गोड्डा के सचिव देवाशीष झा एवं रेलवे के कोच संदीप राय, झारखंड वॉलीबॉल संघ के कोषाध्यक्ष उत्तम राज एवं देवघर के सचिव नवीन शर्मा सेलेक्शन कमेटी में शामिल रहे. (नीचे भी पढ़िये)

प्रदेश वॉलीबॉल संघ के चेयरमैन नुनू सिंह एवं संघ के अध्यक्ष आशीष झा ने झारखंड वॉलीबॉल टीम की घोषणा करते बताया कि इनमें एक खिलाड़ी स्टैंडबाय के रूप में रखा गया है. उनके द्वारा घोषित टीम में पूर्वी सिंहभूम के पुरुषोत्तम रंजन एवं आनंद सिंह, पश्चिमी सिंहभूम से अमित दास, रांची के शंकर कुमार सिंह, सागर उरांव, अंकित तिग्गा, गोड्डा के आयुष राज, धनबाद के अंश राज एवं पीयूष कुमार कौशिक, लोहरदगा के निखिल कुमार, देवघर के आसिफ आलम एवं आदित्य कुमार को शामिल किया गया है. इनके अलावा स्टैंडबाय के रूप में पश्चिम सिंहभूम के संतोष कुमार तांती, दुमका के नमन हेंब्रम, रामगढ़ से शिवम कुमार एवं देवघर से अंशु राज को शामिल किया गया है.

Must Read

Related Articles