kolhan-big-crime-against-woman-पश्चिम बंगाल के प्रोफेसर अपने से आधी उम्र की युवती से सगाई रचाकर उसके साथ करता था हैवानियत, शादी के पहले यौन शोषण करता था, कहता था यह टेस्टिंग है कि बीवी सही बन सकती हो या नहीं, युवती ने चाईबासा के थाना में प्रोफेसर डॉक्टर के खिलाफ दर्ज कराई प्राथमिकी

राशिफल

जमशेदपुर : झारखंड के ग्राम रूपईडीह थाना जामताड़ा के रहने वाली एक 26 वर्षीय युवती के साथ पासकुड़ा वनमाली कॉलेज पूर्वी मेदिनीपुर पश्चिम बंगाल के प्रोफेसर डॉ गुमडा मार्डी ने सगाई रचाकर उसके बाद उसे अपने पास बुलाकर उसके साथ करता था. हैवानियत परिवार से मिलने जुलने भी नहीं दिया था जाता था मोबाइल का स्पीकर ऑन कर परिवार के लोगों से बात करवाया जाता था और अच्छे रहने की बात बोलने के लिए कहा जाता था. इस प्रकार पिछले डेढ़ वर्षो से युवती को प्रोफेसर अपना शिकार बनाता रहा. शराब पीकर घर पर आता था और जबरन उसके साथ शारीरिक संबंध बनाता था. विरोध करने पर जान से मारने की धमकी देता था. कहता था कि प्लानिंग कर जान मारकर शव ठिकाना लगा देंगे. किसी को पता भी नहीं चलेगा धमकी से वह डरी सहमी हुई उसकी हर बात को मानती रही. इस प्रकार 14 नवंबर की दोपहर मौका देखकर युवती प्रोफ़ेसर के चुंगल से निकल कर किसी प्रकार टाटानगर पहुंची और वहां से अपने परिजनों को उनके साथ आपबीती की जानकारी दी. इसके बाद युवती ने चाईबासा मुफस्सिल थाना में प्रोफेसर डॉक्टर गुमदा मार्डी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. पुलिस मामला दर्ज कर जांच में जुट गई हैं. युवती से प्रोफेसर का मुलाकात सामाजिक प्रोग्राम मांझी परगना महल में हुई थी. युवती के साथ प्रोफेसर गुमदा मार्डी का परिचय एक सामाजिक प्रोग्राम मांझी महल में हुई थी. परिचय के बाद से युवती के सामने शादी का प्रस्ताव भी रखा. सगाई के लिए परिवार के लोगों को मना लिया. (नीचे भी पढ़ें)

28 जुन 2021 को लड़की पक्ष एवं 19 जुलाई को लड़के पक्ष से सगाई हुआ था.
ग्राम दामुकोचा थाना डुमरिया पूर्वी सिंहभूम के रहने वाला प्रोफेसर डॉक्टर गुमदा मार्डी कॉलेज में संथाली के वरीय विभागाध्यक्ष के साथ-साथ सामाजिक कार्यकर्त्ता एवं ऑल इंडिया राईटर एसोसिएशन के सदस्य भी हैं. वह युवती से सगाई रचाकर बच्चों को पढ़ाने और बच्चों की उज्वल भविष्य का बात बोलकर बच्चों को पढ़ाने के लिए 26 जुन 2021 को चाईबासा बुलाकर एक किराए का मकान में रखा जहां बच्चों को पढ़ाने का कोई व्यवस्था नहीं था. कुछ दिन के बाद शिक्षाप्रद इंग्लिश स्कूल के पास एक मकान लेकर वहां उसे शिफ्ट कराया और युवती के इच्छा के विरुद्ध उसके साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाया. विरोध करने पर कहता था कि यह टेस्टिंग चल रहा हैं कि सही बीबी बन सकती हो या नहीं. इस प्रकार प्रोफेसर ने युवती के साथ यौनशोषण लगातार करता था. विरोध करने पर युवती के साथ मारपीट करता था.

Must Read

Related Articles