KU – inter-college-cricket- को ऑपरेटिव कॉलेज मैदान में इंटर कॉलेज पुरुष क्रिकेट टूर्नामेंट शुरू, रजिस्ट्रार प्रो जयंत शेखर ने गुब्बारा उड़ाकर किया टूर्नामेंट का उद्घाटन

राशिफल

जमशेदपुर : जमशेदपुर को आपरेटिव कालेज मैदान में गुरुवार को कोल्हान विश्वविद्यालय का चार दिवसीय इंटर कॉलेज पुरुष क्रिकेट टूर्नामेंट विधिवत आरंभ हो गया. कोल्हान विवि के कुल सचिव प्रो जयंत शेखर ने गुब्बारा उड़ाकर टूर्नामेंट का विधिवत उद्घाटन किया. इस अवसर पर अपने संबोधन में प्रो जयंत शेखर ने कहा कि खेल के परिणाम से किसी के भविष्य की हार-जीत तय नहीं होती, बल्कि इससे उसके अपने कार्य के प्रति जूनून और समर्पण का पता चलता है. उन्होंने सभी प्रतिभागी टीमों का खेल भावना से टूर्नामेंट में शामिल होने का आह्वान किया. उद्घाटन के अवसर पर सिंडिकेट सदस्य राजेश शुक्ला, ग्रेजुएट कॉलेज की प्राचार्या डॉ मुकुल खंडेलवाल, एलबीएसएम के प्राचार्य डॉ अशोक कुमार झा, करीम सिटी के प्राचार्य डॉ रियाज, घाटशिला के प्राचार्य डॉ आर के चौधरी व कोऑपरेटिव कॉलेज के प्राचार्य डॉ अमर कुमार सिंह व कॉलेज के अन्य शिक्षक मुख्य रूप से उपस्थित थे.

केएस कॉलेज ने जीआइआइटी को 10 विकेट से रौंदा

 उधर आज खेले गये उद्घाटन मैच में काशी साहू कॉलेज, सरायकेला की टीम ने जीआइआइटी जमशेदपुर की टीम को दस विकेट से पराजित किया. केएस कॉलेज की टीम ने टॉस जीत कर पहले क्षेत्र रक्षण का फैसला लिया, जीआइआइटी की टीम पहले खेलते हुए 14 ओवरों में कुल 52 रन बनाकर आउट हो गयी. जवाबी पारी में खेलने उतरी केएस कॉलेज की टीम ने महज 3.5 ओवरों में ही बिना कोई विकेट गंवाये मैच जीत लिया. इसमें केएस कॉलेज के सुशील महतो ने 31 व आकाश मुखी ने 15 रन बनाये.

Must Read

Related Articles