लैंड एक्विजिशन बिल झारखंड की जनता के हित में : बन्ना गुप्ता-video, एएमआईएम छोड़ कांग्रेस में शामिल हुए आफताब अहमद सिद्धकी

Advertisement
Advertisement

Jamshedpur : झारखंड सरकार के मंत्री बन्ना गुप्ता कोरोना का मात देने के बाद आज अपने विधानसभा क्षेत्र जमशेदपुर पश्चिम के मानगो पहुंचे. जहां उन्होंने एएमआईएम के प्रदेश महासचिव सह कोल्हान प्रभारी आफताब अहमद सिद्धकी को कांग्रेस में शामिल कराया. वैसे इस दौरान जमशेदपुर महानगर कांग्रेस के जिला अध्यक्ष विजय खां सहित दर्जनों कांग्रेसी कार्यकर्ता मौजूद थे. इस दौरान स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता ने झारखंड सरकार द्वारा संशोधित लैंड एक्विजिशन बिल को झारखंड की जनता के हित में बताते हुए विपक्ष पर ओछी राजनीति करने का आरोप लगाया. उन्हों भूमि अधिग्रहण बिल संशोधन कानून की याद दिलाते हुए सवाल किया और पूछा कि अगर वह बिल सही था तो यह बिल गलत कैसे हो सकता है. उन्होंने साफ कर दिया है कि झारखंड में जनता के द्वारा चुनी गई सरकार है, इसलिए यह सरकार जनता का अहित नहीं कर सकती है.

Advertisement
Advertisement

वहीं स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता ने झारखंड में बढ़ रहे कोरोना संक्रमण को देखते हुए राज्य के स्वस्थ हो चुके मरीजों से प्लाज्मा डोनेट करने की अपील की, ताकि दूसरे संक्रमित मरीजों का उपचार किया जा सके. उन्होंने खुद भी अपना प्लाज्मा डोनेट करने की बात कही है. वही मंत्री बन्ना गुप्ता ने राष्ट्रीय जनता दल के वरिष्ठ नेता स्वर्गीय रघुवंश प्रसाद सिंह के निधन पर गहरी संवेदना प्रकट करते हुए उन्हें जननायक नेता करार दिया. उन्होंने बताया कि स्वर्गीय रघुवंश बाबू के निधन से वे काफी ममर्माहत हैं और उनके नहीं रहने से राजनीति के एक युग का अंत हो गया है. उन्होंने रघुवंश बाबू के परिवार वालों के साथ दु:ख की इस घड़ी में खड़ा होने का भरोसा दिलाया है. वहीं आफताब अहमद सिद्धकी के पार्टी जॉइनिंग मामले पर उन्होंने बताया कि उनके आने से पार्टी और मजबूत होगी. उन्होंने श्री सिद्धकी को एक बेहतर कार्यकर्ता बताया और कहा इससे भविष्य में पार्टी और मजबूत होगी.

Advertisement
Advertisement
Advertisement

Advertisement
Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement

Advertisement