latehar-sad-news-लातेहार में करमा डाल विसर्जन के दौरान सात लड़कियों की डूबने से मौत, छह एक ही परिवार की, गांव में पसरा मातम

राशिफल


लातेहार : लातेहार के बालूमाथ थाना अंतर्गत शेरेगाड़ा गांव के मननडीह टोला की सात लड़कियों की गांव के तालाब में डूबने से मौत हो गयी. बताया जाता है कि गांव में करमा पर्व बनाया गया था. करम डाल को विसर्जन करने गयी सात लड़की तालाब में डुबने से मौत हो गयी. सभी लड़कियों की उम्र 10 से 20 वर्ष के बीच है. घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पुलिस पहुंची. स्थानीय ग्रामीणों की मदद से सभी शव को पानी से बाहर निकाला और अपने कब्जे में ले लिया. (नीचे भी पढ़े)

घटना के संबंध में बताया जाता है कि शेरेगाड़ा गांव के मननडीह टोला की रहने वाली 10 लड़कियां करमा डाल विसर्जन के लिए पास के तालाब में गई थी. इसी दौरान गहरे पानी में जाने की वजह से सात लडकियां पानी में डूब गई. आनन-फानन में लोगों के द्वारा सभी को पानी से बाहर निकालकर हॉस्पिटल ले जाया गया. जहां पर डॉक्टरों ने सभी को मृत घोषित कर दिया. मरने वाली सात में छह लड़कियां एक ही परिवार की है. घटना के बाद से गांव में मातम पसरा हुआ है. इस घटना पर पूर्व सीएम सह केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा समेत कई नेताओं ने गहरा दुख जताया है.

Must Read

Related Articles