spot_img

Lohardaga-Road-Accident : गुमला-लोहरदगा एनएच पर सेन्हा रामनगर के पास पेड़ से टकराया ट्रक, चालक व उपचालक गम्भीर रूप से घायल, पुलिस व ग्रामीणों के सहयोग से दोनों को ट्रक के केबिन से निकाला गया

राशिफल

सेन्हा-लोहरदगा : गुमला-लोहरदगा एनएच-143 ए पर स्थित सेन्हा रामनगर के समीप शनिवार को सड़क दुर्घटना में चालक एवं उपचालक गंभीर रूप से घायल हो गए। वे दोनों क्षतिग्रस्त ट्रक के केबिन के अंदर फंसे थे। पुलिस-प्रशासन ने ग्रामीणों के सहयोग से घायल चालक एवं उपचालक को गाड़ी के अंदर से निकाल कर इलाज के लिए अस्पताल भेजा। (नीचे भी पढ़ें)

सेन्हा थाना अंतर्गत सेन्हा रामनगर के समीप एनएच 143ए पथ पर अनियंत्रित ट्रक जेएच 08जी 1951 पेड़ से जा टकराया, जिसमें चालक जनार्दन सिंह (30) एवं उपचालक नागिन महतो (19) दोनों गम्भीर रूप से घायल हो गये और क्षतिग्रस्त ट्रक के केबिन अंदर फंस गये। दोनों घाघरा थाना अंतर्गत चामा निवासी बताये जाते हैं। (नीचे भी पढ़ें)

घटना की सूचना पर थाना प्रभारी सूरज प्रसाद, एसआई दिकू सोरेन, एएसआई आयता खेस, दिनेश सिंह सहित शस्त्र बल घटना स्थल पहुंच ग्रामीणों का मदद लेते हुए दोनों घायल को ट्रक के अंदर केबिन से निकलवा कर इलाज के लिए उपचालक नागिन महतो को सदर अस्पताल लोहरदगा भेजा, जबकि चालक जनार्दन सिंह का इलाज सेन्हा समुदायिक स्वस्थ्य केंद्र में कराया जा रहा है। वहीं उपचालक नागिन महतो की स्थिति चिंताजनक बताई जा रही है। (नीचे भी पढ़ें)

सूत्रों के अनुसार ट्रक जे एच 08 जी 1951 सेरेंगदाग माईनस से बॉक्साइट लोड कर लोहरदगा की ओर जा रहा था। इसी दरमियान सेन्हा थाना के समीप रामनगर में ट्रक अनियंत्रित हो पेड़ से जा टकराया जिसमे चालक तथा उपचालक बुरी तरह ट्रक के केबिन में अंदर फसा रहा। और गम्भीर रूप से घायल हो गया तथा दोनो पैर में माथा में गम्भीर चोटें आई है। घटना के उपरांत प्रशासन ने ग्रामीणों से सहयोग लेते हुए दोनो को गाड़ी से बाहर निकलवा कर 108 के मदद से उपचालक को सदर अस्पताल भेजा गया तथा प्रशासन की गाड़ी से चालक को सेन्हा अस्पताल इलाज हेतु भेजा गया। समाचार भेजे जाने तक दोनो की स्थिति ठीक ठाक बताई जा रही है।

WhatsApp Image 2022-04-29 at 12.21.12 PM
WhatsApp-Image-2022-03-29-at-6.49.43-PM-1
Shiv Yog Physiotherapy And Yoga Classes
spot_img

Must Read

Related Articles

Don`t copy text!