एमजीएम अस्पताल से नवजात की चोरी में अपहरण का मामला दर्ज, नहीं मिला बच्चा, झामुमो ने किया प्रदर्शन, यह महिला दिखे तो पुलिस को करें खबर

Advertisement
Advertisement
बच्चा चोरी करने वाली वह महिला, सीसीटीवी में कैद हुई थी.

जमशेदपुर : कोल्हान के सबसे बड़े अस्पताल एमजीएम अस्पताल से बुधवार की शाम हुई नवजात की चोरी के मामले में साकची थाने में नवजात का अपहरण करने का एक मामला दर्ज किया गया है. अज्ञात के खिलाफ में यह मामला चाईबासा लुपुंगगुटटू के रहने वाले नवरूप पूर्ति ने दर्ज कराया है. श्री पूर्ति का कहना है कि घटना सुबह की है. नवजात का जन्म होने के बाद उसे बगल में ही रखा गया था. इसके बाद वह अचानक से गायब हो गया. गायब होने के बाद उसकी काफी खोजबीन की गई. लेकिन कुछ पता नहीं चलने पर मामला साकची थाने तक पहुंचा था. हालांकि बुधवार तक पुलिस मामले को दर्ज करने से इंकार कर रही थी, लेकिन साकची पुलिस ने गुरुवार को मामला दर्ज कर लिया है और सीसीटीवी फुटेज के हिसाब से पूरे मामले की जांच कर रही है. एमजीएम अस्पताल से बच्चा चोरी का मामला पूरी तरह से जमशेदपुर में चर्चा का विषय बना हुआ है. अस्पताल पहले से ही अपनी कारस्तानियों के कारण चर्चा में रहता है और इस घटना ने एक बार फिर से अस्पताल की व्यवस्था को झकझोर कर रख दिया है. चारों तरफ सिर्फ इसी घटना की चर्चा हो रही है. अस्पताल प्रबंधन पूरे मामले में कुछ भी बोलना नहीं चाहता है.

Advertisement
Advertisement

दूसरी ओर, झामुमो ने इस मुद्दे को लेकर एमजीएम अस्पताल पर प्रदर्शन किया. झामुमो का मानना है कि अस्पताल में व्यवस्था चौपट है, जिस कारण इस तरह का हादसा हो रहा है. इस आंदोलन में पूर्व सांसद सुमन महतो, प्रमोद लाल, शेख बदरुद्दीन, गोपाल महतो समेत अन्य लोग मौजूद थे.

Advertisement
Advertisement
Advertisement

Advertisement
Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement

Advertisement