spot_img

NCB-raid-on-cruise-ship : झारखंड कैडर के आईपीएस अधिकारी हैं शाहरुख खान के बेटे को पकड़ने वाले एसएन प्रधान, एडीजी के पद पर भी दे चुके हैं सेवा

राशिफल

रांची / जमशेदपुर : महाराष्ट्र के मुंबई से गोवा जा रहे क्रूज शिप पर छापेमारी करते हुए एनसीबी ने नशीले पदार्थों के साथ चल रही पार्टी का भंडाफोड़ करते हुए कई लोगों को हिरासत में लिया है जिसमें शाहरुख खान के बेटे समेत दो महिलाएं भी शामिल हैं. इस छापेमारी में आईपीएस अफसर एसएन प्रधान की अहम भूमिका रही है. आईपीएस एसएन प्रधान झारखंड कैडर के 1988 बैच के आईपीएस अफसर हैं. इस बीच वे झारखंड पुलिस में एडीजी पद पर भी अपनी सेवा दे चुके हैं. इसके अलावा वे सीआईडी, अभियान और स्पेशल ब्रांच में भी योगदान दे चुके हैं. जनवरी 2019 में केंद्र सरकार ने उन्हे एनडीआरएफ के डीजी का पदभार दिया था. (नीचे भी पढ़ें)

ऐसे दिया छापेमारी को अंजाम
एनसीबी को गुप्त सूचना मिली थी कि मुंबई से गोवा जा रहे क्रूज शिप कार्डेलिया पर बीच समुद्र में ड्रग्स के साथ पार्टी होने वाली है. इस सूचना के बाद एनसीबी मुंबई के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े की अगुवाई में टीम के सदस्य यात्री बनकर क्रूज शिप पर सवार हो गए. क्रूज जब बीच समुद्र में पहुंची तो सभी ने पार्टी शुरू की. इसी बीच टीम ने धावा बोल दिया. आरोपियों ने ड्रग्स को अपने कपड़ों, अंत:वस्त्रों और पर्स में छिपा रखा था.

WhatsApp Image 2022-04-29 at 12.21.12 PM
WhatsApp-Image-2022-03-29-at-6.49.43-PM-1
Shiv Yog Physiotherapy And Yoga Classes
spot_img

Must Read

Related Articles

Don`t copy text!