आधुनिक पावर में योग को दिनचर्या में शामिल करने की ली गयी शपथ, प्रबंध निदेशक राघवेंद्र कुमार सिंह ने कहा-हर रोग की अचूक दवा है योग

Advertisement
Advertisement

जमशेदपुर : अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस पर आधुनिक पॉवर एंड नेचुरल रिसोर्सेज लिमिटेड के अधिकारियों व कर्मचारियों ने योग को अपनी दिनचर्या में शामिल करने की शपथ ली। रविवार को कंपनी के ‘श्रम शक्ति’ हॉल में अधिकारियों ने योग के विभिन्न आसन कर एक दिवसीय योग कार्यक्रम को सफल बनाया। योग गुरु के रूप में मौजूद आशीष रंजन व आकांक्षा भारती ने योग आसान की बारीकियों को समझाते हुए उनके लाभ और योग करने के सही तरीकों के बारे में बताया।

Advertisement
Advertisement

इस अवसर पर आधुनिक पॉवर के प्रबंध निदेशक राघवेन्द्र कुमार सिंह ने अपने संदेश में कहा कि योग ही एक मात्र साधन है जिसको अपनाने से हर रोग से बचा जा सकता है। श्री सिंह ने कहा कि परिवार के साथ रोजाना योग करने की आदत डालें क्योंकि आज के भागदौड़ भरे जीवन में स्वास्थ्य रहने और तनावपूर्ण जीवन से निजात के लिए योग सबसे बड़ी दवा है। कंपनी के सीईओ राकेश गुप्ता तथा कोल्हान नारी शक्ति की अध्यक्षा रेणु सिंह ने भी योग पर अपने विचार साझा किये। मानव संसाधन विभाग के अनिल कुमार सोनी ने मंच संचालन किया।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement

Advertisement

Leave a Reply