spot_img

Ranchi-BJM-Meeting : रांची में हुई भारतीय जनतंत्र मोर्चा केंद्रीय कार्यसमिति की बैठक, विधायक सरयू राय ने मोर्चा को बताया आम आदमी की समस्याओं को सुलझाने के लिए बनाया गया एक समूह, मोर्चा की वेबसाइट लांच

राशिफल

रांची : भारतीय जनतंत्र मोर्चा के केंद्रीय कार्यसमिति की एक दिवसीय बैठक शुक्रवार को डोरंडा, रांची में संपन्न हुई। इस कार्यसमिति बैठक का उद्घाटन जमशेदपुर पूर्वी के विधायक सरयू राय औऱ भारतीय जनतंत्र मोर्चा के अध्यक्ष धर्मेंन्द्र तिवारी ने संयुक्त रूप से किया। इस अवसर पर जमशेदपुर पूर्वी के विधायक सरयू राय ने कहा कि यह भाजमो की पहली विधिवत बैठक है। इस बैठक में लगभग सभी पार्टी पदाधिकारी उपस्थित हुए हैं। उन्होंने बताया कि भारतीय जनतंत्र मोर्चा आम आदमी के समस्याओं को सुलझाने के लिए बनाया गया एक समूह है, जिसमें जनहित से संबंधित मुद्दों के समाधान हेतु मोर्चा के सभी पार्टी पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता को अपने स्तर से प्रयास करना होगा।
मौके पर भाजमो के केंद्रीय अध्यक्ष, धर्मेंन्द्र तिवारी ने पार्टी पदाधिकारियों से कहा “आपके विचार, आपकी सोच ही हमारे लिए ऊर्जा है। यही उर्जा लेकर ही हम अपने क्षेत्रों में जनसमस्याओं से संबंधित मुद्दों पर काम करेंगे। यदि हम आदरणीय सरयू राय जी के सिद्धान्तों को आदर्श मानकर कार्य करेंगे तो हमें निश्चित सफलता मिलेगी”। धर्मेंन्द्र तिवारी ने बताया कि राँची, धनबाद, बोकारो, जमशेदपुर, चाईबासा, गिरिडीह एवं सरायकेला-खरसांवा में जिलाध्यक्षों की घोषणा हो चुकी है। बैठक में केंद्रीय अध्यक्ष धर्मेंन्द्र तिवारी ने आदरणीय विधायक सरयू राय जी को पार्टी का संरक्षक बनाने का प्रस्ताव रखा, जिसका सभी पदाधिकारियों ने समर्थन किया। भारतीय जनतंत्र मोर्चा के आईटी और सोशल मीडिया सेल के अध्यक्ष अमिया विक्रमा की अगुवाई में पार्टी की वेबसाइट http://www.bjmindia.org और सोशल मीडिया – फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम हैंडल bjm4ind और पार्टी के ध्वज का उद्घाटन पार्टी के संरक्षक विधायक सरयू राय और धर्मेंद्र तिवारी के द्वारा किया गया। पार्टी के केंद्रीय संगठन सचिव राकेश पाण्डेय ने कहा की संगठन   कोरोना काल चलने के बावजूद इस साल के अंत तक 50,000 सदस्य को पार्टी से जोड़ने का लक्ष्य है। उक्त कार्यसमिति में प्रदेश के विभिन्न जिलों के जिलाध्यक्षों ने अपनी बात रखी और अपने सुझावों, विचारों को कार्यसमिति के सदस्यों के बीच साझा किया। बैठक का संचालन भाजुमो के महासचिव आशीष शीतल ने किया, विषय प्रवेश कार्यलय प्रभारी डा. ओ.पी. पाण्डेय ने किया तथा धन्यवाद ज्ञापन पार्टी महासचिव निरंजन कुमार सिंह ने किया। बैठक में केंद्रीय उपाध्यक्ष रामनारायण शर्मा, केंद्रीय महासचिव, रमेश पाण्डेय, संजीव आचार्या, आशिष शीतल मुंडा, इत्यादि प्रमुख रुप से उपस्थित थे।

[metaslider id=15963 cssclass=””]

WhatsApp Image 2022-04-29 at 12.21.12 PM
WhatsApp-Image-2022-03-29-at-6.49.43-PM-1
Shiv Yog Physiotherapy And Yoga Classes
spot_img

Must Read

Related Articles

Don`t copy text!