spot_img

Ranchi : पीएलएफआई के लेटर पैड पर नामकुम के व्यवसाई से मांगी गयी रंगदारी, प्रशासन को सूचित करने पर गोली मारने की चेतावनी, व्यवसाई ने नामकुम थाने में दी सूचना

राशिफल

रांची : पीएलएफआई के लेटर पैड पर रांची स्थित नामकुम के एक व्यवसाई से रंगदारी मांगी गई है. पत्र में खुद को एरिया कमांडर बताने वाले श्याम टैपगर के नाम से पत्र लिखा गया है, जिसमें संगठन के लिए राशि मांगी गई है. साथ ही चेतावनी भी दी गई है कि प्रशासन को सूचित करने पर गोली मार दी जाएगी या कुछ भी किया जाएगा. पत्र से व्यवसाई का पूरा परिवार दहशत में है. व्यवसाई ने नामकुम थाने में सूचना दी है. पत्र में व्याकरण की कई अशुद्धियां हैं. (नीचे भी पढ़ें)

क्या लिखा है पत्र में
मैं रांची का एरिया कमांडर श्याम टैपगर, हमारे संगठन का सहयोग करें. संगठन आपके साथ है. कुछ राशि का सहयोग दान कीजिए. संगठन को सहयोग नहीं करने पर संगठन अपनी फौजी कार्रवाई करेगा. सावधान! प्रशासन को सूचित करने पर हम अपनी कार्रवाई करेंगे. कभी भी कहीं भी किसी भी सदसय को गोली मार दिया जाएगा. हो सके तो आप की ट्रांसपोटिक में लगे किसी भी सदस्य के साथ कुछ भी हो सकता है. सोच समझ के निर्णय लीजिएगा, अन्याथ अंजाम भुगतने के लिए तैयार रहना.
श्याम टैपगर (नीचे भी पढ़ें)

अप्रैल में एक व्यवसाई और मई में एक युवक से भी मांगी गई थी रंगदारी
पिछले महीने ही रांची के एक इलाके के एक युवक से पीएलएफआई के लेटर पैड पर रंगदारी के रूप में एके 47 की मांग की गई थी. वहीं इसी साल अप्रैल में राजधानी रांची के एक व्यवसाई से पीएलएफआई की ओर से 50 लाख की रंगदारी मांगी गई थी.
पुलिस जांच में जुटी, परिवार दहशत में
सूचना मिलते ही नामकुम पुलिस जांच में जुट गई है. उधर व्यवसाई का पूरा परिवार दहशत में है.

WhatsApp Image 2022-04-29 at 12.21.12 PM
WhatsApp-Image-2022-03-29-at-6.49.43-PM-1
Shiv Yog Physiotherapy And Yoga Classes
spot_img

Must Read

Related Articles

Don`t copy text!