Saraikela : कोरोना संक्रमित होने के बाद कांग्रेस के आरपीएन सिंह ने संपर्क में आये लोगों को दी एहतियात बरतने की हिदायत, फिर भी तीन दिन पहले मिल कर लौटे सुरेशधारी कार्यक्रम का किया आयोजन व कई लोगों को किया शामिल

राशिफल

Aditypur : कंग्रेसी नेता सुरेशधारी तीन दिन पहले मिले थे कांग्रेस के झारखंड प्रभारी आरपीएन सिंह से. आरपीएन सिंह ने ट्वीट कर खुदको कोरोना संक्रमित बताते हुए मिलनेवाले लोगों से जांच कराने और होम कोरेन्टीन रहने की अपील की थी. कंग्रेसी नेता सुरेशधारी झारखंड चेतना मंच के भी संयोजक हैं और हर साल गांधी जयंती के मौके पर बिष्टुपुर स्थित वृद्ध आश्रम में महात्मा गांधी और लाल बहादुर शास्त्री की जयंती मनाते हैं. इस दौरान जमशेदपुर और सरायकेला के गणमान्य लोगों की मौजूदगी के बीच वृद्ध आश्रम के बुजुर्गों के बीच फल वगैरह का वितरण भी करते हैं, लेकिन कोरोना महामारी के इस दौर में ऐसे आयोजनों पर जरूरी एहतियात बरते जाने की गाइड लाइन जारी की गई है. 3 दिन पहले ही झारखंड दौरे पर पहुंचे कांग्रेस के झारखंड प्रभारी आरपीएन सिंह से रांची में सुरेशधारी और समरेंद्र तिवारी ने मुलाकात की थी. जिसे सुरेश धारी ने अपने फेसबुक वॉल पर पोस्ट भी किया था.

गुरुवार को ही आरपीएन सिंह ने अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट कर खुद को कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि करते हुए अपने साथ मिलने वाले लोगों से जरूरी एहतियात बरतने की अपील की थी. ऐसे में झारखंड चेतना मंच द्वारा आयोजित गांधी जयंती कार्यक्रम में सुरेशधारी को शिरकत नहीं करनी चाहिए थी, लेकिन सुरेशधारी ने कार्यक्रम आयोजित भी किया और दोनों जिलों के कई गणमान्य लोगों ने कार्यक्रम में शिरकत भी किया. जिसमें मुख्य रुप से समरेंद्र तिवारी, ओम प्रकाश, शारदा देवी जैसे सामाजिक और राजनीतिक शख्सियत मौजूद रहे. सबों ने मिलकर वृद्ध आश्रम के बुजुर्गों के बीच फल वगैरह का वितरण भी किया. ऐसे में सभी की कोरोना जांच अनिवार्य हो गई है. पूर्वी सिंहभूम जिला प्रशासन को मामले को गंभीरता से लेने की जरूरत है. साथ ही इन सामाजिक और राजनीतिक कार्यकर्ताओं से मिलने वाले लोगों को भी सावधान रहने की जरूरत है.

Must Read

Related Articles