spot_img

saraikela-big-news-सरायकेला में तस्करी के लिए ले जाए जा रहे 19 मवेशियों को विश्व हिंदू परिषद के लोगों ने नाबालिग सहित तीन को दबोचा, खास समुदाय के लोगों ने हथियार के बल पर विश्व हिंदू परिषद के नेता के चालक और स्कॉर्पियो को किया अगवा, क्षेत्र में तनाव-video

राशिफल

सरायकेला: सरायकेला- खरसावां जिला के सरायकेला थाना अंतर्गत सीमलबेड़ा गांव के समीप विश्व हिंदू परिषद एवं बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने तस्करी के लिए ले जा रहे 19 बैलों के साथ एक नाबालिग सहित दो लोगों को धर दबोचा,जिसके बाद आक्रोशित खास समुदाय के लोगों ने विश्व हिंदू परिषद के प्रमुख के चालक को हथियार के बल पर स्कॉर्पियो संख्या जेएच05बीबी- 6230 सहित अपहरण कर अज्ञात स्थल पर लेकर चले गए हैं. अपहर्ताओं ने 19 बैलों सहित तीनों को छोड़ने की शर्त रखी है. उधर अपहरण की सूचना मिलते ही सरायकेला थाना पुलिस मौके पर पहुंची, जहां विश्व हिंदू परिषद के सदस्यों ने दो तस्करों को पुलिस को सौंप दिया है. जबकि नाबालिक को ग्रामीण अपने कब्जे में रखे हुए हैं. मगर स्कार्पियो चालक स्कॉर्पियो सहित अभी भी अपहर्ताओं के चंगुल में ही है. (नीचे भी पढ़े)

इसको लेकर ग्रामीणों एवं विश्व हिंदू परिषद बजरंग दल कार्यकर्ताओं में नाराजगी है. आक्रोशित लोग प्रशासन से सहयोग नहीं मिलने की बात कर रहे हैं.इस संबंध में जानकारी देते हुए ग्रामीणों ने बताया कि आए दिन गौ तस्कर गांव से होकर मवेशियों को लाते ले जाते हैं. इसी निमित्त बुधवार को विश्व हिंदू परिषद, बजरंग दल की एक बैठक बुलाई गई थी. इसी क्रम में विश्व हिंदू परिषद के प्रमुख की नजर गांव से होकर बैल ले जा रहे दो तस्करों पर पड़ी. (नीचे भी पढ़े)

जिसे उन्होंने स्कॉर्पियो से उतर कर रोक दिया. जैसे ही स्कॉर्पियो चालक स्कॉर्पियो लेकर आगे बढ़ा, कि हथियारबंद खास समुदाय के लोगों ने उसे स्कॉर्पियो सहित अपहरण कर अज्ञात स्थल पर लेकर चले गए और यह शर्त रखी, कि पहले तीनो तस्करों एवं बैलों को उनके हवाले करें, तभी स्कार्पियो चालक को छोड़ा जाएगा. फिलहाल दोनों पक्षों के बीच तनाव की स्थिति बनी हुई है. उधर जिला पुलिस मुख्यालय से भारी संख्या में पुलिस बलों को बालीपोसी एवं सीमलबेड़ा गांव के आसपास तैनात किया गया है. स्कार्पियो चालक का नाम मुरारी गोप बताया जा रहा है, जबकि स्कॉर्पियो के मालिक का नाम वरुणा बेहरा बताया जा रहा है. हालांकि इस संबंध में पुलिस कुछ भी बताने से इंकार कर रही है.

WhatsApp Image 2022-04-29 at 12.21.12 PM
WhatsApp-Image-2022-03-29-at-6.49.43-PM-1
Shiv Yog Physiotherapy And Yoga Classes
spot_img

Must Read

Related Articles

Don`t copy text!