Saraikela kandra road accident : सरायकेला-कांड्रा मार्ग पर टैंकर ने साइकिल सवार को रौंदा, मौत, चालक गिरफ्तार

राशिफल

सरायकेला : गुरुवार शाम करीब 5:40 बजे सरायकेला थाना अंतर्गत सरायकेला- कांड्रा मार्ग पर सदर अस्पताल के समीप तेज रफ्तार अनियंत्रित वाहन की चपेट में आकर साइकिल सवार के चिथड़े उड़ गए. घटना के बाद सड़क पर सनसनी फैल गई. प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार युवक साइकिल से उपायुक्त कार्यालय की ओर से आ रहा था. इसी दौरान पीछे से आ रहे तेज रफ्तार टैंकर ने साइकिल सवार को रौंद दिया. जिससे साइकिल सवार की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. हादसा इतना भीषण था कि मृतक के शव के चिथड़े उड़ गए. (नीचे भी पढ़ें)

मामले की जानकारी मिलते ही सदर अस्पताल से स्वास्थ्य कर्मी घटनास्थल पर पहुंचे और जहां- तहां बिखरे शव के टुकड़े को समेट कर पोस्टमार्टम हाउस ले गए. वही सूचना पर पहुंची सरायकेला थाना पुलिस ने टैंकर का पीछा कर बिरसा चौक पर धर दबोचा. समाचार लिखे जाने तक मृतक की पहचान नहीं हो सकी है. (नीचे भी पढ़ें)

बता दें कि जिले के एसपी के निर्देश पर जिले भर के थाना क्षेत्रों में सड़क सुरक्षा जागरूकता अभियान चलाया जा रहा है. सभी थाना प्रभारी स्कूलों में जाकर छात्र- छात्राओं को सड़क सुरक्षा एवं यातायात नियमों का पालन करने की सीख दे रहे हैं. दूसरी ओर जिले की सड़कों पर रफ्तार का कहर निरंतर जारी है. हर दिन लोग सड़क हादसे का शिकार हो रहे हैं.

Must Read

Related Articles

Don`t copy text!