spot_imgspot_img
spot_img

Saraikela- Kharsawna-covid-vaccination-आधुनिक पावर के कोविड-19 टीकाकरण अभियान में अब तक 1150 लोग लाभान्वित, पांचवें चरण में 320 ग्रामीणों को दी गयी कोविशील्ड की डोज


जमशेदपुरः आधुनिक पावर एंड नेचुरल रिसोर्सेज लिमिटेड द्वारा जिला प्रशासन, सरायकेला-खरसावां के सहयोग से कोविड-19 टीकाकरण अभियान के पांच चरणों में अब तक 1150 लोग लाभान्वित हुए. शुक्रवार को बडा हरिहरपुर गांव के सामुदायिक भवन में पांचवा शिविर लगाकर 320 ग्रामीणों को कोविशील्ड का टीका लगाया गया. कोविड-19 के संक्रमण से अपने आप को सुरक्षित रखने के लिए बडा हरिहरपुर गांव के अलावा आस-पास के अन्य गांवों के ग्रामीणों ने टीका लेने के लिए उत्साह दिखाया. टीका लेने वाले लाभुकों को मुफ्त में मास्क भी बांटा गया. दूसरी ओर पदमपुर स्थित आधुनिक पावर एंड नेचुरल रिसोर्सेज लिमिटेड में दूसरे चक्र के टीकाकरण के दौरान सम्मिलित रूप से कुल 170 पुरुष और 150 महिलाओं का टीकाकरण हुआ जिसमें ग्रामीणों सहित कंपनी के अधिकारियों एवं कर्मचारियों के अलावा कांट्रेक्टर के कर्मचारी भी शामिल थे.

सरायकेला उपायुक्त अरवा राजकमल के सकारात्मक पहल और सहयोग के लिए आधुनिक पावर के मुख्य कार्यकारी अधिकारी राकेश गुप्ता ने सपूर्ण जिला प्रशासन व मेडिकल टीम का धन्यवाद दिया. श्री गुप्ता ने कहा कि कोरोना काल में प्रत्येक कर्मचारी अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखे और टीका जरूर लगवाएं और दूसरों को भी टीका लगवाने के लिए प्रेरित करें. टीकाकरण अभियान को सफल बनाने में सरायकेला-खरसावां जिला प्रशासन की मेडिकल टीम की रूबी कुमारी, शशिलता कुमारी और पार्वती महतो सहित आधुनिक पावर के सीएसआर, मेडिकल और एडमिन विभाग का सराहनीय सहयोग रहा.

WhatsApp Image 2022-04-29 at 12.21.12 PM
WhatsApp-Image-2022-03-29-at-6.49.43-PM-1
Shiv Yog Physiotherapy And Yoga Classes

Leave a Reply

spot_img

Must Read

Related Articles

Don`t copy text!