saraikela-suspected-case-आदित्यपुर में 24 घण्टा से भी ज्यादा समय से गायब युवती का कोई सुराग नहीं, अनिष्ट की आशंका से परिजन भयभीत

Advertisement
Advertisement

सरायकेला : सरायकेला-खरसावां जिले के आदित्यपुर थाना अंतर्गत माझीटोला संजय नगर से कल 12 बजे से ही एक 16 वर्षीय युवती गायब है. वैसे कल से ही परिजन युवती की तलाश में आसपास के इलाकों की खाख छानते फिर रहे हैं बावजूद इसके युवती का कोई सुराग हाथ नहीं लगा. उधर आज युवती के परिजनों ने घटना की सूचना आदित्यपुर थाना को दी जहां सूचना मिलते ही पुलिस युवती की तलाश में जुट गई है.

Advertisement
Advertisement
आदित्यपुर थाना पहुंचे लोग.

हालांकि पुलिस के भी हाथ इस मामले में खाली हैं. मामले की तफ्तीश के दौरान पुलिस को युवती का कपड़ा और चप्पल सालडीह बस्ती के एक सरकारी स्कूल से मिला है, जिसे परिजनों के शिनाख्त के बाद पुलिस ने जप्त कर लिया है. वही पुलिस ने शक के आधार पर रोहित नाम के एक युवक को हिरासत में लिया है. बताया जाता है कि रोहित ने पुलिस को घटना से जुड़े कई अहम जानकारियां भी उपलब्ध कराई है. फिलहाल पुलिस इस मामले पर कुछ भी बताने से बच रही है. वहीं परिवार वाले किसी अनहोनी की आशंका से चिंतित नजर आ रहे हैं. और सुबह से ही आदित्यपुर थाना के आसपास डेरा जमाए हुए हैं. युवती का नाम पूजा गोप बताया जाता है. और वह पढ़ाई छोड़ चुकी है. बताया जाता है कि युवती का मानसिक संतुलन ठीक नहीं है. युवती के पिता का निधन हो चुका है और युवती अपनी मां के साथ छोटा मोटा दुकान संभालती है. फिलहाल पुलिस युवती की तलाश में जुटी हुई है.

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement

Advertisement

Leave a Reply