saraikela-news-impact-सरायकेला में शार्प भारत की खबर का असर, पंचायत प्रशासन आयी हरकत में, जरूरतमंदों को उपलब्ध कराया कंबल

राशिफल

सरायकेला : सोमवार को सरायकेला-खरसावां जिला के गम्हरिया प्रखंड के पंचायत में शार्प भारत की खबर का असर देखने को मिला है. आपको बता दें कि पिछले दिनों राज्य सरकार की महत्वाकांक्षी योजना “आपकी योजना- आपकी सरकार- आपके द्वार” कार्यक्रम के तहत क्षेत्र के गरीब और असहाय लोगों के बीच वितरण के लिए पंचायत को करीब 200 कंबल उपलब्ध कराए गए थे. क्षेत्र में पड़ रहे कड़ाके की ठंड के बावजूद स्थानीय जनप्रतिनिधियों ने इस पर गंभीरता नहीं दिखाई थी. शार्प भारत ने 3 दिसंबर को प्रमुखता से इस खबर को प्रकाशित किया था. जिसके बाद पंचायत प्रशासन हरकत में आया और सोमवार को पंचायत भवन में शिविर आयोजित कर जरूरतमंदों के बीच कंबल का वितरण किया. (नीचे भी पढ़ें)

इस संबंध में पंचायत के मुखिया शंकरी सिंह ने बताया, कि बढ़ती ठंड को देखते हुए जरूरतमंदों के बीच कंबल का वितरण किया जा रहा है. उनके रहते उनके पंचायत में एक भी गरीब और असहाय ठंड से नहीं ठिठुरेगा. सभी को कंबल का वितरण किया जाएगा. मुखिया के इस काम की लोग मुक्त कंठ से सराहना करते देखे गए. हम भी मुखिया के प्रयासों की सराहना करते हैं. हमने अपने नैतिक धर्म का निर्वहन किया. समय रहते यदि लाभुकों के बीच कंबल का वितरण नहीं होता, तो स्थानीय जनप्रतिनिधियों के साथ सरकार और जिला प्रशासन के साख पर भी बट्टा लगता.

Must Read

Related Articles