spot_imgspot_img
spot_img

saraikela-police-आदित्यपुर के सांपड़ा नदी घाट पर पड़ा है छह दिनों से लावारिस लाश, पुलिस पहुंची और वापस लौट गयी, अब स्थानीय लोगों ने सोशल वीडियो डालकर पुलिस की पोल खोली-देखिये-video-यह वीडियो आपको विचलित कर सकता है-video

video-देखिये-वीडियो

सरायकेला : सरायकेला-खरसावां जिले के आदित्यपुर थाना क्षेत्र से मानवता को शर्मसार कर देने वाला मामला प्रकाश में आया है. जहां आदित्यपुर थाना अंतर्गत खरकई नदी में सांपड़ा घाट पर पिछले पांच- छः दिनों से एक लाश लावारिस अवस्था में पड़ा है. बदबू से घाट के इर्द-गिर्द कोई पहुंचने की हिमाकत नहीं कर रहा है. यहां तक की मछुवारे भी बदबू से नदी में मछली पकड़ने नहीं उतर रहे हैं. स्थानीय युवकों ने शव के साथ एक वीडियो क्लिप बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल किया है, ताकि शासन-प्रशासन का ध्यान इस तरफ आकर्षित हो. (नीचे देखे पूरी खबर)

WhatsApp Image 2022-05-24 at 7.01.03 PM
WhatsApp Image 2022-05-24 at 7.01.03 PM (1)
previous arrow
next arrow

वायरल वीडियो में युवकों द्वारा साफ जिक्र किया जा रहा है कि आदित्यपुर पुलिस को शव मिलने की जानकारी बीते 16 जनवरी को ही मिली थी, पुलिस यहां पहुंची जरूर मगर खानापूर्ति कर बैरंग लौट गयी. दोबारा इस ओर रुख तक नहीं किया. वैसे वायरल वीडियो की हम पुष्टि नहीं करते, मगर यदि वायरल वीडियो सही है तो इसकी जवाबदेही भी तय होनी चाहिए. आखिर हमारा समाज और समाज की रहनुमाई करनेवाले ऐसे मामलों में खामोश क्यों हैं. क्या वर्तमान सरकार में लावारिस लाशों को दो गज का कफ़न मय्यसर करानेवाला भी कोई नहीं.

WhatsApp Image 2022-04-29 at 12.21.12 PM
WhatsApp-Image-2022-03-29-at-6.49.43-PM-1
Shiv Yog Physiotherapy And Yoga Classes

Leave a Reply

spot_img

Must Read

Related Articles

Don`t copy text!