spot_img
शुक्रवार, जून 18, 2021
spot_imgspot_img
spot_img

saraikela-police-Wanted-धोनी कट बाल, सीने में भोले शंकर व त्रिशूल का टैटू, दो संदिग्धों को बिना नम्बर प्लेट काले- लाल रंग की पल्सर बाइक को तलाश रही सरायकेला पुलिस!

Advertisement
Advertisement

सरायकेला: सरायकेला- खरसावां पुलिस इन दिनों जिले के अलग-अलग थाना क्षेत्रों में सघन छापेमारी अभियान चला रही है. वैसे देखने में यह अभियान रूटीन अभियान की तरह ही नजर आ रही है, लेकिन इस अभियान के पीछे एक रहस्य छिपा हुआ है. जिला पुलिस की अलग-अलग टीम अलग-अलग इलाकों में धोनी कट बाल एवं सीने पर भगवान भोले शंकर एवं त्रिशूल का टैटू गुदाए युवक को ढूंढ रही है. इसमें से एक की उम्र 25 वर्ष के आसपास बताई जा रही है, जबकि दूसरे की उम्र 35 वर्ष के करीब बताई जा रही है.

Advertisement
Advertisement

धोनी कट बाल वाले युवक की कद काठी 5 फीट 10 इंच के आसपास बताई जा रही है, जबकि सीने पर भगवान भोले शंकर और त्रिशूल का टैटू गुदा है. उसका पेट शरीर की तुलना में ज्यादा उभरा हुआ है, जिसकी ऊंचाई 5 फीट 5 इंच के करीब बताई जा रही है. हर संदिग्धों को पुलिस रोक कर कपड़े उतरवाकर सीने में टैटू जांच करती नजर आ रही है. साथ ही धोनी कट हेयर स्टाइल वाले युवकों को भी रोक कर पूछताछ की जा रही है. इसके अलावा बगैर नंबर प्लेट के काले लाल रंग के पल्सर मोटरसाइकिल की भी जिला पुलिस को तलाश है. वैसे इसकी सूचना जिले के सभी थाना प्रभारियों को दे दी गई है.

Advertisement

थाना प्रभारी अपने अधीनस्थ वार्ड पार्षदों ग्राम प्रधानों मुखिया सरपंच एवं प्रबुद्ध जनों तक यह संदेश भिजवा चुके हैं. हर संदिग्ध पर पुलिस एवं खुफिया विभाग तल्खी से नजर बनाए रखी है. पुलिस की गोपनीय शाखा भी इस पर गंभीरता से काम कर रही है. यह हुलिया बीते सोमवार को कांड्रा थाना अंतर्गत पिंडरा बेड़ा के जंगल में दुष्कर्म की शिकार हुई युवती द्वारा पुलिस को दिया गया है. गौरतलब है, कि बीते सोमवार को दिनदहाड़े उक्त हुलिया वाले दो युवकों ने जबरन स्कूटी सवार एक युवती को पिंडरा बेड़ा के जंगल में रोककर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया था.

Advertisement

युवती ने हिम्मत जुटाते हुए भाग रहे दोनों युवकों के बाइक का नंबर देखने का प्रयास किया, लेकिन बाइक में नंबर नहीं होने के कारण वह इसमें असफल रही. युवती ने पूरे मामले से अपने परिजनों को अवगत कराया. जिसके बाद परिजनों ने कांड्रा थाना में शिकायत दर्ज कराई. तब से पुलिस लगातार संदिग्ध युवकों की सघनता से तलाश में जुटी हुई है. जल्द ही सरायकेला- खरसावां पुलिस संदिग्धों का स्केच जारी करवा सकती है.

Advertisement

Advertisement
Advertisement

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

spot_imgspot_img

Must Read

Related Articles

Don`t copy text!