Saraikela-Rajnagar-Accident-followup : राजनगर : झामुमो नेता धर्मा मुर्मू का शव परिजनों को सूचित किये बगैर पोस्टमार्टम के लिए भेजे जाने से ग्रामीण व कार्यकर्ता भड़के-Video, थाना घेरा, बीच रास्ते से लौटा शव

राशिफल

राजनगर : सरायकेला-खरसावां जिले के राजनगर चौक के पास हुए सड़क हादसे में झारखंड के परिवहन मंत्री चंपई सोरेन के विधायक प्रतिनिधि धर्मा मुर्मू की मौत के बाद से झामुमो कार्यकर्ताओं में आक्रोश है. साथ ही वे पुलिस की कार्यशैली पर खासी नाराजगी जता रहे हैं. इसे लेकर कार्यकर्ताओं ने राजनगर थाना का घेराव किया. उनका कहना है कि परिजनों और आम लोगों को सूचना दिये बगैर ही धर्मा मुर्मू के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया. इसके बाद आधे रास्ते से शव को लौटा कर लाया गया. समाचार लिखे जाने तक अभी थाना गेट के सामने गाड़ी में ही लाश पड़ी हुई है और ग्रामीणों और आम कार्यकर्ता विरोध जता रहे हैं. मौके पर एसडीओ रामकृष्ण कुमार बीडीओ पहुंच चुके हैं. वार्ता चल रही है. वहीं घटना के बाद चालक और खलासी मौके से फरार हैं. (नीचे भी पढ़ें और वीडियो देखें)

बता दें कि राजनगर चौक के पास हुए एक सड़क हादसे में झारखंड के परिवहन मंत्री चंपई सोरेन के विधायक प्रतिनिधि धर्मा मुर्मू की मौत हो गई. धर्मा मुर्मू 20 सूत्री समिति के अध्यक्ष भी थे. धर्मा मुर्मू अपनी बाइक से राजनगर से अपने घर की ओर लौट रहे थे तभी टाटा से चाईबासा की ओर आ रहे बड़े ट्रेलर ने उनको टक्कर मार दी, जिससे घटनास्थल पर ही उनकी मौत हो गई. घटना की खबर के बाद लोगों में गुस्सा है. लोगों ने रोड जाम भी कर दिया. धर्मा मुर्मू राजनगर के कद्दावर नेता माने जाते थे. वे मंत्री चंपई सोरेन के सबसे करीबी थे और उनके विधायक प्रतिनिधि भी थे.

Must Read

Related Articles