खबरSaraikela-Rajnagar-Jugsalai-Road-agitation : अज्ञात वाहन के धक्के से महिला की मौत, आक्रोशित ग्रामीणों...
spot_img

Saraikela-Rajnagar-Jugsalai-Road-agitation : अज्ञात वाहन के धक्के से महिला की मौत, आक्रोशित ग्रामीणों ने शव रख कर किया राजनगर-जुगसलाई सड़क जाम, टायर जला कर प्रदर्शन, कहा-बालू की अवैध ढुलाई के कारण हुआ हादसा, वाहन को पकड़ने और मुआवजे की मांग पर अड़े

राशिफल

राजनगर : सरायकेला-खरसावां जिले के राजनगर थाना अंतर्गत बीती रात राजनगर-जुगसलाई मार्ग पर छोटाखीरी में अज्ञात वाहन की टक्कर से हुई 45 वर्षीय रेवती राउत की मौत के बाद आक्रोशित परिजन एवं स्थानीय लोगों ने राजनगर- जुगसलाई सड़क को जाम कर दिया. लोग टायर जलाकर सड़क पर शव के साथ प्रदर्शन कर रहे हैं. लोगों का आरोप है कि रात के वक्त अवैध बालू ढुलाई की वजह से यह हादसा हुआ है. लोग प्रशासन से इस सड़क से रात को अवैध बालू की ढुलाई रोकने की मांग कर रहे हैं. (नीचे भी पढ़ें)

परिजनों ने गाड़ी मालिक को पकड़ने और 10 लाख मुआवजा देने की मांग की है. उधर सड़क जाम की सूचना मिलते ही राजनगर थाना की पुलिस दलबल के साथ जाम स्थल पहुंच गई है. लोगों को जाम हटाने को लेकर समझाने का प्रयास कर रही है, परंतु लोग मांगों पर अड़े हुए हैं. (नीचे भी पढ़ें)

ज्ञात हो कि बीती रात को लगभग 8:00 बजे स्कूटी पर सवार दंपत्ति को राजनगर से जुगसलाई की ओर जा रही एक अज्ञात वाहन ने पीछे से टक्कर मारा था. जिसमें पीछे बैठी महिला रेवती राउत की मौत हो गई. उसे जमशेदपुर टीएमएच में इलाज के लिए ले जाया गया था. परंतु उन्होंने दम तोड़ दिया. टीएमएच से शव लाने के बाद सड़क पर शव को रखकर परिजन मुवावजे की मांग कर रहे हैं.

Must Read

Related Articles

Floating Button Get News On WhatsApp
Don`t copy text!