saraikela-road-accident-सरायकेला- कांड्रा मुख्य मार्ग पर वाहन की चपेट में आकर बाइक सवार हुआ घायल, प्राथमिक उपचार के बाद एमजीएम रेफर

राशिफल

सरायकेला: सरायकेला थाना अंतर्गत सरायकेला- कांड्रा मुख्य मार्ग पर बैगनबाड़ी गांव के पास एक अज्ञात तेज रफ्तार वाहन की चपेट में आने से बाइक सवार दुगनी निवासी सेख सिंह (40) वर्षीय गंभीर रूप से घायल हो गए. घटना के बाद स्थानीय लोगों की मदद से घायल व्यक्ति को रोड एंबुलेंस से सरायकेला सदर अस्पताल लाया गया. जहां उपचार के बाद चिकित्सकों ने उसे बेहतर इलाज हेतु एमजीएम जमशेदपुर रेफर कर दिया गया.(नीचे भी पढ़े)

मिली जानकारी के अनुसार सेख किसी काम के सिलसिले में कांड्रा की ओर अपने बाइक से जा रहे थे. इसी दौरान बैगनबाड़ी गांव के पास एक अज्ञात तेज रफ्तार वाहन ने उसे जोरदार से टक्कर मार दी. जिसमें वे बुरी तरह से घायल हो गए. (नीचे भी पढ़े)

इधर घटना की सूचना मिलने के बाद सरायकेला थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर घटना की जानकारी हासिल की, जिसके बाद बाइक को अपने कब्जे में करते हुए घायल व्यक्ति को एंबुलेंस से इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया. वहीं पुलिस ने अज्ञात वाहन के ऊपर मामला दर्ज कर वाहन की खोजबीन करने में जुट गई है. घटना बुधवार सुबह 11:00 बजे के आसपास की है.

Must Read

Related Articles