spot_img

saraikela-zila-parishad-election-सरायकेला के जिला परिषद की उपाध्यक्ष बनी मधुश्री महतो, पूर्व विधायक साधुचरण महतो की बेटी हारी, अध्यक्ष पद पर जीते सोनाराम बोदरा, देखें पूरा रिजल्ट

राशिफल

सोनाराम बोदरा, जिला परिषद अध्यक्ष.

सरायकेला: सरायकेला- खरसावां जिला के जिला परिषद उपाध्यक्ष पद को लेकर रस्साकशी जारी है. उपाध्यक्ष पद के चार लोग जिला परिषद मैदान में थे, जिसमें से एक का नाम वापस ले लिया, जिसके बाद तीन प्रत्याशियों में कड़ा मुकाबला हुआ. तीनों महिलाएं प्रत्याशी थी, इनमें से तिरुलडीह भाग 2 से मधुश्री महतो, चांडिल भाग 5 से पिंकी लायक, गम्हरिया भाग 14 से स्नेहा रानी महतो शामिल हैं. शुरुआत में राजनगर भाग 17 से अमोदिनी महतो ने भी दावेदारी की थी मगर बाद में उन्होंने स्नेहा के समर्थन में नाम वापस ले लिया. वहीं भाग 13 के शंभू मंडल ने भी अपनी दावेदारी वापस ले ली है. उपाध्यक्ष पद के लिए मतदान की प्रक्रिया पुरी हुई, जिसके बाद मतगणना हुआ, जिसमें पूर्व विधायक स्वर्गीय साधुचरण महतो की बेटी स्नेहारानी महतो को हार का मुंह देखना पड़ा. इसमें मधुश्री महतो विजयी रही. (नीचे देखे पूरी खबर)

मधुश्री महतो, जिला परिषद उपाध्यक्ष.

स्नेहा महतो को कुल 6 मत, पिंकी लायक को 4 मत, मधुश्री महतो को 7 मत हासिल हुए. एक मत से मधुश्री महतो ने चुनाव जीत लिया. इससे पहले सोमवार को जिला परिषद अध्यक्ष का चुनाव हुआ. इस चुनाव में सोनाराम बोदरा अध्यक्ष चुने गए. उन्होंने अमित सिंह को 09 वोटों से पराजित किया. जिला परिषद अध्यक्ष पद पर सोनाराम बोदरा ने बाजी मारी. सोनाराम बोदरा को कुल 13 मत मत मिले वहीं अमित सिंह पत्र को कुल 04 मत मिले. इस तरह से झामुमो का दबदबा एक बार फिर से कायम रहा. वैसे शुरुआती रुझानों से ही इस बात के संकेत मिल रहे थे. मगर हार जीत का अंतर इतना बड़ा होगा यह अनुमान किसी को नहीं था. भाजपा- आजसू गठबंधन मुकाबले में दूर- दूर तक नहीं रहा मतलब साफ है, कि मंत्री चंपई सोरेन की बादशाहत अभी भी कायम है.

WhatsApp Image 2022-04-29 at 12.21.12 PM
WhatsApp-Image-2022-03-29-at-6.49.43-PM-1
Shiv Yog Physiotherapy And Yoga Classes
spot_img

Must Read

Related Articles

Don`t copy text!