seraikela-action-against-illegal-sand-mining : सरायकेला-खरसावां जिला प्रशासन ने अवैध बालू खनन व उठाव पर अंकुश लगाने के लिए शुरू की कार्रवाई, सभी बालू घाटों के रास्ते में बैरिकेडिंग कर 24 घंटे मैजिस्ट्रेट के साथ पुलिस बल की प्रतिनियक्ति

राशिफल

सरायकेला : शुक्रवार को सरायकेला एसडीओ के आदेश पर अवैध बालू खनन एवं उठाव के खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी गयी है. इस क्रम में जिले के सभी बालू घाटों के रास्ते में बैरिकेडिंग कर 24 घंटे मैजिस्ट्रेट के साथ पुलिस बल की प्रतिनियक्ति की गई है. एसडीओ के आदेश पर प्रथम चरण में गम्हरिया अंचल के तीन प्रमुख बालू घाट मार्गों पर बैरिकेडिंग कर बालू उठाव पर प्रतिबंध लगाने की व्यवस्था की गई है. इन चेक नाकों पर तीनों शिफ्टों में दंडाधिकारी की प्रतिनियुक्ति करते हुए पुलिस बलों की व्यवस्था की गई है. (नीचे भी पढ़ें)

तीनों स्थानों पर बने चेकनाकों पर ये मैजिस्ट्रेट रहेंगे मौजूद
शुक्रवार को गम्हरिया अंचल के तीनों चेकनाकों पर मैजिस्ट्रेट के साथ 24 घंटे पुलिस बल की प्रतिनियुक्ति कर दी गई है. इसमें गम्हरिया- बुरुडीह मार्ग पर मुसरीकुदर मंदिर के पास बने अरका जैन चेकनाका पर ए शिफ्ट में रूपांकन प्रमंडल संख्या 2 आदित्यपुर के जूनियर इंजीनियर अंचित कुमार, बी शिफ्ट में जूनियर इंजीनियर अरुण कुमार किस्कु एवं सी शिफ्ट में जूनियर इंजीनियर राकेश कुमार. बुरुडीह- कांड्रा मार्ग पर ए शिफ्ट में रूपांकन प्रमंडल के जूनियर इंजीनियर प्रीतम कुमार चक्रवर्ती, बी शिफ्ट में जूनियर इंजीनियर धनंजय कुमार एवं सी शिफ्ट में भ्रमणशील पशु चिकित्सा पदाधिकारी डॉ मुकेश प्रसाद सिंह. वहीं सांपड़ा-आदित्यपुर पथ पर ए शिफ्ट में जियाडा के एडीओ सन्नी तिर्की, बी शिफ्ट में प्रखंड पशुपालन पदाधिकारी डॉ ज्योतिंद्र नारायण एवं सी शिफ्ट में जूनियर इंजीनियर आलोक कुमार को आदित्यपुर थाना के पुलिस बलों के साथ प्रतिनियुक्त किया गया है.

Must Read

Related Articles